Saturday, May 18, 2024
HomeDeshइस शो के हाथ लगते ही "पत्रलेखा" ने बताई GHKKPM छोड़ने की...

इस शो के हाथ लगते ही “पत्रलेखा” ने बताई GHKKPM छोड़ने की असली वजह

GHKKPM: TV Show ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पत्रलेखा का किरदार निभाकर ऐश्वर्या शर्मा ने बेहद पॉपुलैरिटी हासिल की। इस किरदार के लिए ऐश्वर्या शर्मा जमकर ट्रोल भी होती थीं। लेकिन कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या शर्मा ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ को गुड बाय कह दिया। यूं तो हर कोई उनके शो छोड़ने का कारण पता करना चाहता था। लेकिन अब खुद ऐश्वर्या ने ही मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि वह ढाई साल तक एक ही रोल को निभाकर बोर हो गई थीं और करियर में कुछ नया ट्राई करना चाहती थीं

Aishwarya Sharma ने गुम है किसी के प्यार में को छोड़ने के बाद सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शो से ब्रेक लेने का असली कारण बताया। ऐश्वर्या शर्मा ने कहा, “ढाई साल हो गए थे शो को करते-करते। लेकिन जब आप एक ही चीज बार-बार करते जाते हो तो उसकी बहुत ज्यादा आदत हो जाती है और आप उस से बोर होने लगते हो। एक ही किरदार मैं कितने सालों तक निभाऊंगी। मैं दूसरी चीजों में हाथ आजमाना चाहती थी और पता करना चाहती थी कि मैं क्या-क्या कर सकती हूं। कितनी लायक हूं इन सभी चीजों के लिए।”

आगे कहा, “मैं सोचा कि चलो अब थोड़ा यहां से आगे बढ़ते हैं और कुछ नया आजमाते है यानी ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ तो अब चांस ले ही लेते हैं।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या शर्मा को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए अच्छी खासी रकम मिल रही है।

ऐश्वर्या शर्मा के अलावा अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी भी ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का हिस्सा हैं। सभी लोग कुछ ही दिनों में साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भरेंगे और वहां शूटिंग करेंगे।

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist:  सई को गोद में उठाएगा सत्या, भवानी का राजनैतिक करियर दांव पर लगेगा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular