Thursday, April 18, 2024
HomeDeshझील में डूबने से 5 बच्चों की मौत, 2 को बचाने के...

झील में डूबने से 5 बच्चों की मौत, 2 को बचाने के फेर में 3 बच्चे भी डूबे

बड़ा हादसा: गुजरात के बोटाद जिले में झील में डूबने से 5 बच्चों की मौत हो गई। खबर मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने डूबे बच्चों की तलाश शुरू की। डूबने वाले सभी बच्चों की उम्र 16 से 17 साल के बीच बताई जा रही है। घटना 13 मई की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बोटाद शहर के बाहर कृष्णा सागर देखने दो बच्चे अपने दादा के साथ पहुंचे थे। इसके बाद वे झील में नहाने गए। नहाने के दौरान बच्चे अचानक डूबने लगे। झील में नहा रहे बच्चों को डूबते देख आसपास मौजूद 3 बच्चों ने भी झील के गहरे पानी में छलांग लगा दी। इसके चलते डूब रहे बच्चों को बचाने के लिए झील में छलांग लगाने वाले तीनों बच्चे भी डूब गए।

खबर के मुताबिक बोटाद के एसपी किशोर बलोलिया ने जानकारी दी है कि कृष्णा सागर झील में डूबने वाले सभी बच्चों की उम्र 16 से 17 साल के बीच है। उन्होंने बताया कि सभी बच्चों के शवों को झील से निकाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

Big Accident: पुल से गिरी बस, 15 की मौत, 25 घायल, मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular