Thursday, July 18, 2024
HomeAuto5-Door Mahindra Thar: 5-डोर थार में मिलेगी यह बेहतरीन सुविधा, ताजा स्पाई...

5-Door Mahindra Thar: 5-डोर थार में मिलेगी यह बेहतरीन सुविधा, ताजा स्पाई तस्वीरों से मिली जानकारी

WhatsApp GroupJoin

5-Door Mahindra Thar Spotted: महिंद्रा थार को खरीदना स्टेटस सिंबल का प्रतीक बन गया है। जैसा कि सभी को मालूम है कि थार 5-डोर की लॉन्च की डेट करीब आ रही है। इस बीच एसयूवी के बारे में नई जानकारी सामने आई है। वैसे पहले भी कई स्पाई शॉट्स सामने आए हैं। इस बार, एक टेस्ट म्यूल को डीलर यार्ड में स्पॉट किया गया।

स्पाई शॉट में देखा गया डुअल-पैन सनरूफ

2024 महिंद्रा थार 5-डोर की ताजा स्पाई तस्वीरों संकेत मिल रहा है कि लॉन्च के समय मॉडल में डुअल-पैन सनरूफ मिल सकता है। हालांकि इसे कवर करने के कारण ज्यादातर डिटेल्स को कवर किया गया था। लेकिन रूफ पर कटआउट से ट्रेंडिंग फीचर का पता चलता है। हालांकि यह फीचर टॉप-स्पेक वर्जन के लिए रिजर्व हो सकती है।

5-डोर थार की डिजाइन 

5-डोर थार के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें नई ग्रिल, ट्वीक्ड फ्रंट और रियर बंपर, प्रोजेक्टर हेडलैंप, नए डुअल-टोन अलॉय व्हील, सी-पिलर-माउंटेड रियर डोर हैंडल, बड़ी टचस्क्रीन यूनिट, रियर एसी वेंट, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अन्य कई स्पेशल डिजाइन एलिमेंट्स मिलने की संभावना है।

5-डोर थार पॉवरट्रेन 

महिंद्रा ने आधिकारिक तौर पर अब तक अपकमिंग महिंद्रा थार 5-डोर की तकनीकी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस SUV में 3-डोर वर्जन वाले पावरट्रेन के जारी रहने की संभावना है। जिसमें 2.0-लीटर mStallion टर्बो-पेट्रोल और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन शामिल हैं, जिन्हें 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

5-Door Thar का किससे होगा मुकाबला?

अपकमिंग महिंद्रा 5- डोर के लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला मारुति सुजुकी की 5-डोर जिम्नी से होगा। जिसमें एक 1.5 लीटर K15B पेट्रोल इंजन मिलता है। यह 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 105 PS पॉवर और 134 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह यूनिट 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक से जोड़ा गया है ।

यह भी पढ़ें – Jeep Compass Sport हुआ और किफायती, कीमत हुई कम, टनाटन फीचर्स से भरपूर

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular