Thursday, December 7, 2023
Homeराशिफलआज का राशिफल 5 अक्टूबर 2023: वृश्चिक, कुंभ के लिए आज का...

आज का राशिफल 5 अक्टूबर 2023: वृश्चिक, कुंभ के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा, मेष, मिथुन, सिंह लापरवाही न करें

WhatsApp Group Join
Telegram Channel Join
WhatsApp Channel Join

आज का राशिफल 5 अक्टूबर 2023 Aaj Ka Rashifal 5 October 2023 : गुरुवार का दिन मेष से मीन तक के जातकों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। मेष, मिथुन, सिंह लापरवाही न करें। कर्क को सफलता मिलेगी। वृश्चिक, कुंभ वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा। आइए जानते हैं आज का राशिफल।

मेष राशिफल
मेष राशि के जातकों को आज व्यापार में लाभ होगा। किसी बैंक, संस्था आदि से आपको ऋण मिल सकता है। जीवनसाथी से न उलझे। किसी की सलाह से लाभ होगा।

वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के जातक आज परोपकार के कार्य करेंगे। भविष्य की योजनाओं में धन लगा सकते हैं। सेहत के प्रति सचेत रहें लापरवाही न बरते। आपकी आपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। अपने कार्यों में ध्यान लगाएं। तनाव हो सकता है। किसी की बात का बुरा लग सकता है। दफ्तर में बॉस के साथ विवाद होगा।

कर्क राशिफल
कर्क राशि के जातकों को कामयाबी मिलेगी। आपको धन लाभ होने की उम्मीद है। मित्रों से आपकी किसी बात पर बहस बाजी हो सकती है। आलोचना होगी। तनाव से दूर रहें।

सिंह राशिफल
सिंह राशि के जातक लापरवाही न करें।यात्रा के दौरान सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा। कारोबार ठीक चलेगा।

कन्या राशिफल
कन्या राशि के जातकों का दिन मध्यम फलदायक रहने वाला है। बुजुर्गों की सेवा करें। माता-पिता की बातों को मानें। छात्रों से आज कोई गलती हो सकती है । शिक्षक नाराज रहेंगे।सेहत संबंधी समस्याएं दूर होंगी।

तुला राशिफल
तुला राशि के जातकों की आमदनी बढ़ेगी। एक से अधिक स्रोतों से आय होगी। बिजनेस कर रहे लोगों की योजना रुक सकती हैं। अधूरी जानकारी के आधार पर कोई निर्णय न लें।

वृश्चिक राशिफल
आज का दिन सफलता वाला रहेगा। प्रसन्न रहेंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों का विवाद हो सकता है। किसी काम में मन नहीं लगेगा। करियर संबंधी समस्या दूर होगी। सेहत बिगड़ सकती है।

धनु राशिफल
धनु राशि वाले आज स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। लापरवाही करने से बचें।छात्रों को लाभ होगा। कठिन मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी। मित्र से पुराने गिले-शिकवे को दूर करेंगे।

मकर राशिफल
आज का दिन निराशाजनक रहेगा। जिम्मेदारियों को नजरअंदाज न करें। परेशानी हो सकती है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आपकी कोई गोपनीय बात परिवार के लोगों को पता चल सकती है।

कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के जातकों को सावधान रहना होगा। आय-व्यय में संतुलन रखें। आप व्यापार में अच्छा लाभ कमाएंगे। धार्मिक आयोजनों में भी हिस्सा लेंगे, किसी मित्र के साथ घूमने जा सकते हैं।

मीन राशिफल
मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। कार्यस्थल पर नई सूचना मिलेगी। किसी काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे। गलत जानकारी के आधार पर अपने काम शुरू न करें।

WhatsApp Group Join
Telegram Channel Join
WhatsApp Channel Join

कांग्रेस की करारी शिकस्त पर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की प्रतिक्रिया-हमें लग रहा था कि..

Chhattisgarh Election Result 2023: छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी शिकस्‍त मिलने पर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त...

CG Election 2023: भूपेश बघेल ने राज्यपाल को इस्तीफा दिया, भाजपा बधाई देते हुए हार को लेकर कही बड़ी बात

CG Election 2023 रायपुर. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को अपना...

NSV टेक्निक से पुरुष नसबंदी, परिवार नियोजन का आसान उपाय, महज 20 मिनट का प्रोसेस, लोगों को किया जा रहा जागरुक

पुरूष नसबंदी पखवाड़ा : रायपुर. परिवार नियोजन को लेकर लोगों को जागरूक करने छत्तीसगढ़ राज्य शासन के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा 21...

महासमुंद: गोभी की बोरियों में गांजा तस्करी करने वाले दो आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई कठोर कारावास की सजा

महासमुंद. गांजा तस्करी के मामले में दो आरोपियों को कोर्ट ने कठोर सजा सुनाई है। विशेष न्यायाधीश एनडीपीएस लीलाधर सारथी द्वारा अवैध मादक पदार्थ...

Chhattisgarh Election 2023: यहां छठ पूजा की थीम पर बनाया गया मतदान केंद्र

Chhattisgarh Election 2023: अंबिकापुर. आज सुबह जब लोग मतदान करने इस केंद्र पर पहुंचे तो सहसा ठिठक गए। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि यहां के एक...

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में अगले चार दिनों में तापमान बढ़ेगा, जानें मौसम विभाग ने क्या कहा

CG Weather Update: छत्‍तीसगढ़ में मौसम में आने वाले कुछ दिनों में ठंड में कमी आएगी। माैसम विभाग के अनुसार अगले चार दिनों में...

बिग न्यूज : राज्य शासन का आदेश, निजी क्षेत्र के कर्मचारियों को भी मिली छुट्टी, वेतन भी नहीं कटेगा

बिग न्यूज : रायपुर. राज्य शासन ने एक आदेश जारी कर निजी क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए भी छुट्टी घोषित की है। इस दौरान...