Tuesday, May 21, 2024
HomeDeshAdipurush : माता सीता के लुक में दिखा ये बदलाव, सीता नवमी...

Adipurush : माता सीता के लुक में दिखा ये बदलाव, सीता नवमी पर नया पोस्टर लॉन्च

मुंबई.  फिल्म Adipurush  के डायरेक्टर ओम राउत ने टीजर पर मिली लोगों की प्रतिक्रिया से सीख लेते हुए गलतियों को सुधार करने का प्रयास कर रहे हैं। ओम इनके डायरेक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म को लेकर सबसे बड़ा विवाद सैफ अली खान के किरदार और लुक से जुड़ा था,  टीजर के बाद से मेकर्स ने काफी बदलाव के साथ इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया है। इतना ही नहीं फिल्म का टीजर भी डिलीट कर दिया। इसके बाद से मेकर्स और एक्टर्स पोस्टर्स और मोशन पोस्टर्स लॉन्च कर रहे हैं।

आज सीता नवमी (Sita Navami) है। इस मौके पर ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। यह ऑडियो मोशन पोस्टर है, जिसमें कृति सैनन (Kriti Sanon) मां सीता के किरदार में दिख रही हैं। इस लुक में कृति के चेहरे पर एक तेज दिख रहा है। लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वो है, उनकी मांग पर लगा सिंदूर।

वहीं कृति सैनन (Kriti Sanon) के सीता मां के किरदार जितने पोस्टर्स दिखें, उनमें वह बिना सिंदूर के दिखीं थीं। जिसके चलते मेकर्स को खूब ट्रोल किया गया। साथ ही मां सीता का अपमान और हिंदू धर्म के मानने वालों को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था। लेकिन अपनी पिछली गलतियों और आलोचनाओं से सीखते हुए Om Raut ने नया पोस्टर्स जारी किया।

सैफ नहीं करेंगे आदिपुरुषका प्रमोशन!

पूर्व में खबर आई थी कि ‘आदिपुरुष’ के प्रमोशन में सैफ अली खान को कथित तौर पर शामिल नहीं होंगे। वह फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं। यह एक मुख्य किरदार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स का मानना है कि सैफ प्रमोशन में शामिल होते हैं, तो उनसे विवादित सवालों के जवाब पूछे जाएंगे और उन्हें बोलना पड़ेगा।

Adipurush New Poster: प्रभु श्रीराम के ध्यान में लीन हनुमान, जानें कौन है एक्टर

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular