Sunday, May 19, 2024
HomeDeshAdipurush का नया पोस्टर Release, फिर ट्रोल हो रहे फिल्म के किरदार

Adipurush का नया पोस्टर Release, फिर ट्रोल हो रहे फिल्म के किरदार

Adipurush Release Date:  रामायण पर बेस्ड फिल्म ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ एक लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. हाल में रामनवमी के मौके पर ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ के नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं. नए पोस्टर में श्रीराम की भूमिका में प्रभास (Prabhas), माता सीता की भूमिका में कृति सेनन (Kriti Sanon) दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के नए पोस्टर में लक्ष्मण और हनुमान भी दिखाई दे रहे हैं. ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ (Adip[urush Movie) का  पोस्टर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहा है.

Adipurush का नया पोस्टर

रामनवमी के मौके पर खूबसूरती के साथ रामदरबार सजा कर ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में श्रीराम के रूप में प्रभास (Prabhas Films), माता सीता के रूप में कृति सेनन (Kriti Sanon Instagram), लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह (Sunny Singh) और हनुमान के रूप में देवदत्त नाग (Devdutt Naag) दिखाई दे रहे हैं. रामनवमी की सुबह एक्टर प्रभास (Prabhas) ने ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्टर ने पोस्टर के साथ Caption में लिखा, ‘मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम.’

जैसे ही ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ (Adipurush Troll) का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. वैसे ही लोगों ने एक्टर्स के लुक पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. श्रीराम के लुक से लेकर लक्ष्मण और हनुमान जी की दाढ़ी पर बातें बन रही हैं. एक यूजर ने एक्टर प्रभास (Prabhas Hindi Film) के शेयर पोस्टर पर लिख दिया, प्लीज रहने दो क्यों कल्चर का मजाक बन रहे हो, तो दूसरे ने लक्ष्मण के आउटफिट को लेकतर कहा, लक्ष्मण के कैरेक्टर ने डिजाइनर लेदर स्ट्रेप पहनी है.

पहले हो चुकी है ट्रोलिंग का शिकार

आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर साल 2022 के नवंबर में रिलीज किया गया था, उस दौरान रावण के लुक से लेकर हनुमान के लुक पर खूब घमासान इंटरनेट पर देखने को मिला था. फिल्म इतनी ज्यादा विवादों में घिर गई कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज टाल दी और पूरी तरह से VFX बदलने का फैसला कर लिया. अब मेकर्स ने फिल्म में बदलाव किए हैं और नई रिलीज डेट 16 जून 2023 अनाउंस की है लेकिन नए पोस्टर सामने आने के बाद आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर एक बार फिर ट्रोलर्स सक्रिय होते दिख रहे हैं.

नाटू नाटू पर विराट कोहली का जबरदस्त डांस, अनुष्का ने क्रिकेटर को किया चियर

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular