Sunday, May 19, 2024
HomeAutoTata की किफायती प्रीमियम हैचबैक कार में मिल रहा एडवांस सनरूफ फीचर,...

Tata की किफायती प्रीमियम हैचबैक कार में मिल रहा एडवांस सनरूफ फीचर, रेट i20 से भी कम

Tata Altroz Updated : टाटा मोटर्स ने बाजार में अपनी मशहूर प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz के नए CNG वेरिएंट को पिछले दिनों लॉन्च किया था। अब कंपनी ने Altroz के सभी वेरिएंट्स को सनरूफ (Sunroof) फीचर के साथ अपडेट किया है। आपको बता दें कि, हुंडई i20 के बाद ये सेग्मेंट की दूसरी कार है, जिसमें यह फीचर दिया गया है। ये सबसे किफायती कार भी है जो कि सनरूफ (Sunroof) फीचर के साथ आती है। सनरूफ से लैस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 7.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

Tata Altroz को अब पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ कुल 13 नए वेरिएंट्स में पेश किया गया है। Tata ने Altroz में मिड-स्पेक XM+ ट्रिम से Sunroof को शामिल किया है, और यह पेट्रोल, टर्बो-पेट्रोल, डीजल और CNG पावरट्रेन में कुल 16 वेरिएंट में उपलब्ध है। सामान्य तौर पर सनरूफ से लैस वेरिएंटस की कीमत रेगुलर मॉडल की तुलना में तकरीबन 45,000 रुपये तक ज्यादा है। Altroz के Dark Edition में भी अब सनरूफ मिलता है।

Tata Altroz iCNG

इससे पहले हुंडई i20 के टॉप वेरिएंट्स एस्टा और एस्टा (ऑप्शनल) ट्रिम में ही Sunroof जैसा फीचर मिलता था, जिसकी कीमत 9.03 लाख रुपये से शुरु होती है। इस लिहाज से अल्ट्रोज़ सेग्मेंट में सबसे किफायती कार बन गई है जो कि सनरूफ फीचर के साथ आती है। इसके अलावा टाटा ने इस कार को वायरलेस चार्जर, एक एयर प्यूरिफायर और लेदरेट अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स से भी लैस किया है। इस कार में पहले से दिए जाने वाले अन्य सभी फीचर्स भी शामिल हैं।

यह कार पहले की ही तरह 86hp वाले 1.2-लीटर नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 110hp के 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 90hp के पावर आउटपुट वाले 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इन इंजनों को बतौर स्टैंडर्ड 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है हालांकि 1.2 लीटर नेचुरल एस्पिरेटेड में 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का भी विकल्प मिलता है।

Tata ने इस धमाकेदार कार का CNG वर्जन पेश किया, Voice कमांड से खुलेगा सनरूफ, Maruti के होश उड़े

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular