Monday, March 20, 2023
HomeEntertainmentKGF 2 के बाद संजय दत्त एक बार फिर साउथ की फिल्म...

KGF 2 के बाद संजय दत्त एक बार फिर साउथ की फिल्म में बने विलेन

Telegram

Sanjay Dutt in South: Bollywood Actor संजय दत्त की साल 2017 के बाद की कई फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं थी। इसके बाद इस साल कन्नड़ फिल्म KGF 2 में विलेन के रूप में उनके किरदार को काफी पसंद किया। इस फिल्म ने कमाई के तमाम रिकॉर्ड तोड़े। साथ ही संजय दत्त को विलेन के किरदार में काफी सराहना भी मिली।

हालांकि इसके बाद बॉलीवुड की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज Samrat Prithviraj और Shamshera) बॉक्स ऑफिस कुछ खास नहीं कर सकीं। इसके चलते संजय दत्त ने एक बार फिर साउथ की ओर रूख किया है। उन्हें तमिल फिल्म में विलेन का रोल ऑफर किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त इस रोल के लिए तैयार हो गए हैं। वे  कन्नड़ (Kannada) के बाद यह तमिल डेब्यू  करेंगे।

विजय का Pan-India स्ट्रगल

इधर Pan-India स्टारडम के लिए स्ट्रगल कर रहे तमिल स्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की 67वीं फिल्म हाल में घोषित की गई है। फिलहाल टाइटल दलपति 67 रखा गया है। इसमें विजय एक गैंगस्टर का रोल निभा  रहे हैं। वैसे इस फिल्म का ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। पुली (2015) और बीस्ट (हिंदी में रॉ, 2022) जैसी नाकाम Pan-India फिल्मों के बाद विजय एक और कोशिश कर रहे हैं। KGF 2 में विलेन बने संजय दत्त को अपने अपोजिट लेने का फैसला किया है। निर्देशक लोकेश कनगराज (Director Lokesh Kanagaraj) की इस फिल्म में विजय के साथ संजय दत्त (Sanjay Datt) को साइन किए जाने की चर्चा है।

जानें कितनी है फीस

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार कि दलपति 67 गैंगस्टरों की स्टोरी है। ऐसे में फिल्म के अनेक विलेन में संजय दत्त को भी लिया गया है। KGF 2 की कामयाबी के चलते  साउथ में संजय दत्त की पॉपुलरिटी बढ़ी है। वहीं के सुपर स्टार और डायरेक्टर भी उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक  हैं। खबरों की मानें तो दलपति 67 में उनकी फीस 10 करोड़ रुपये हो सकती है। इधर हिंदी फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त इस समय दो फिल्मों इंडो-पोलिश प्रोजेक्ट द गुड महाराजा (The Good Maharaja) और घुड़चढ़ी (Ghudchadhi) की शूटिंग कर रहे हैं।

Sunny Leone की बोल्ड तस्वीरों ने फैंस के दिलों में मचाई खलबली, बिकिनी में दिए हॉट पोज

Telegram
RELATED ARTICLES

Most Popular