Tuesday, May 21, 2024
HomeDeshAnupama 25 May 2023 Spoiler: अनुपमा के पैर पकड़ अनुज ने माफी मांगी,...

Anupama 25 May 2023 Spoiler: अनुपमा के पैर पकड़ अनुज ने माफी मांगी, लेकिन मिला यह जवाब

Anupama 25 May 2023 Spoiler: Rupali Ganguly और  Guarav Khanna स्टारर शो अनुपमा में हर दिन नए-नए ड्रामे हो रहे हैं। Upcoming एपिसोड में समर और डिंपल की शादी के पहले के संगीत के दौरान अनुज ये ठान लेगा कि वो माया के साथ रहने के पीछे का सारा सच अनुपमा (Anupama) को बता देगा। इसी दौरान अनुपमा को काव्या के प्रेग्नेंट होने की जानकारी होती है।

एपिसोड की शुरुआत संगीत में हो रही परफॉर्मेंस के साथ होती है। पहले समर और डिंपी परफॉर्म करते हैं। जिसमें समर पाखी को याद करता है लेकिन डिंपल को उसकी ये बात पसंद नहीं आती है। इनके परफॉर्मेंस के बाद अनुपमा काव्या से डांस करने के लिए कहती है लेकिन वह मना कर देती है।

 

अनुज बताएगा सच ?

इसके बाद अनुपमा-वनराज और अनुज-माया एक साथ डांस करते हैं। डांस के दौरान ही Anuj मन ही मन ये ठान लेता है कि वह अनुपमा को सारा सच बता देगा। इधर माया को भी अनुज के हाव भाव देख कर ये पता चल जाता है कि अनुज ने मन ही मन कुछ ठान लिया है। वहीं अनुपमा को अनुज और माया को साथ देख कर हर बार दिक्कत होती है।

अनुपमा काव्या से यह कहेगी

इधर काव्या को ढूढते हुए Anupama कमरे में पहुंचती और उसे बाथरूम से उल्टी करने की आवाज आती है। काव्या के बाहर आने पर वो पूछती है कि क्या वो मां बनने वाली है। जिस पर काव्या उसे बताती है कि हां वो मां बनने वाली हैं और वो बेहद खुश है। लेकिन उसने ये बात अब किसी को बताई नहीं है। काव्या कहती है कि वनराज को उससे कोई लेना-देना नहीं है और वो बच्चा चाहता भी नहीं था। हालांकि उसे बच्चा चाहिए था इसलिए वो बेहद खुश है। हालांकि Anupama काव्या को वनराज को सारा सच बताने के लिए कहती है और काव्या भी उसकी बात मान लेती है।

Anupama के पैर पकड़ेगा अनुज

Anupamaa-185

‘Anupama’ में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में देखने को मिलेगा कि डांस परफॉर्मेंस के बीच ही अनुज Anupama को खींचकर दूर ले जाएगा। शो के स्पॉइलर में भी देखने को मिला कि अनुज Anupama के पैरों में गिरकर माफी मांगता है और उससे बहुत कुछ कहता है। वहीं Anupama जवाब देती है कि मुझे आपका प्रेम भीख में नहीं चाहिए। आपका प्रेम मेरा अधिकार था, जो आपने किसी और को दे दिया है।

Anupama 24 May 2023 Spoiler: माया की मेहंदी पॉलिटिक्स अनुपमा को रुलाएगी

 

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular