Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainmentAnupama Spoiler: अनुपमा के सामने वनराज की हुई फजीहत, काव्या का बड़ा...

Anupama Spoiler: अनुपमा के सामने वनराज की हुई फजीहत, काव्या का बड़ा खुलासा

Anupama Spoiler: TV टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो ‘अनुपमा’ में हर दिन एक नया Twist देखने को मिलता है। इस शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा बड़ा खुलासा करेगी। समर-डिंपी की शादी के बीच ही कुछ ऐसा खुलासा होगा जिसके बाद सबके कान खड़े हो जाएंगे और आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

बरखा से कई सवाल

बीते एपिसोड में देखा गया कि अनुज-अनुपमा के घर पहुंचते ही सवाल-जवाब का दौर शुरू हो जाता है। दोनों  माया-वनराज के सवालों का मुंहतोड़ जवाब देते हैं। इसी बीच बरखा कह देती है कि उसे पहले से ही सच्चाई पता थी। इसके बाद सारा मामला बरखा की ओर मुंड जाता है और अनुज-अनुपमा बरखा पर कई सवाल दागते हैं, जिसके जबाव में बरखा सारा आरोप वनराज पर लगाने लगती है।

Anupamaa-189

आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि बरखा कहेगी कि उसे सच पता था, लेकिन उसने इसके बारे में किसी से बात नहीं की। इतना बोल के बरखा चुप हो जाएगी। बरखा को समझ नहीं आएगा कि वो अब क्या बोले। ऐसे में अनुज माया से सवाल करेगा कि क्या उसने बरखा के सामने सच उजागर किया, जिसके जवाब में वह ना कह देगी। अनुज के गुस्से के आगे उसकी एक नहीं चलेगी। इधर बरखा को समझ नहीं आएगा कि वह क्या बोले, ऐसे में वह कह देगी कि वनराज को भी सच पता था, लेकिन उसने भी Anupama को नहीं बताया।

अनुपमा हुई वनराज से नाराज

अनुपमा ये बात सुनकर शॉक हो जाएगी कि Vanraj को सच पता था फिर भी उसने उससे छिपाया, जबकि वह जानना अनुपमा के लिए बहुत जरूरी था। वनराज अपना ड्रामा सबके सामने जारी रखेगा और अच्छा बनते हुए कहेगा कि उसे लगा कि वह अगर अनुपमा को सच बताता भी है तो वह उसके ऊपर भरोसा नहीं करती, इस कारण चुप रहना ही बेहतर समझा।

शादी की तैयारी

इस बहस को अनुपमा शांत कराएगी और कहेगी कि अब बस कर दो और समर-डिंपी की शादी पर फोकस करने के लिए वह सभी से कहेगी। माया भी इस शादी के लिए काफी एक्साइटेड और वह इस शादी को देखकर अपनी शादी के भी सपने संजो रही है। बरखा, माया का एक्साइटमेंट देख कंफ्यूज होगी, लेकिन उसका शादी में कोई खास इंट्रेस्ट नहीं है। बरखा सिर्फ कपाड़िया फैमिली के बिजनेस को लेकर चिंता में है।

काव्या का खुलासा

Anupamaa-171

अनुपमा शादी की तैयारी शुरू कर देगी और वह दूल्हेवाले का बैज बनाएगी। शादी का दिन आ जाएगा। समर अपनी शादी को लेकर काफी खुश है। साथ ही उसे इस बात की भी खुशी है कि उसकी मां Anupama उसके इस अहम दिन उसके साथ है। डिंपी पहले से ही शादी के बाद बड़ी लड़ाई के लिए तैयार है। इधर, काव्या का खुलासा सबको हिला देगा। वह सबके सामने वनराज को बताएगी कि वह प्रेग्नेंट है। शादी के बीच प्रेग्नेंसी का खुलासा इस शो में क्या नया ट्विस्ट लाएगा ये देखने वाली बात होगी।

Anupama : अनुपमा के गुस्से से सहमें वनराज और माया, मिला करारा जवाब

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular