Sunday, May 19, 2024
HomeDeshAnupama Update : शादी की खुशियों में झूमेगा शाह-कपाड़िया परिवार, काव्या के...

Anupama Update : शादी की खुशियों में झूमेगा शाह-कपाड़िया परिवार, काव्या के खुलासे पर वनराज का ऐसा रिएक्शन

Anupama Update : TV टीआरपी लिस्ट में प्रायः टॉप पर रहने वाले शो ‘अनुपमा’ में हर एपिसोड में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। नए ट्विस्ट शो में लोगों का एक्साइमेंट बनाए रखे हैं। यहां हम बात करेंगे आने वाले एपिसोड की, जिसमें काव्या बड़ा खुलासा करेगी। समर-डिंपी की शादी के बीच ही ये खुलासा होगा, जिसके बाद शो में बड़े दिनों के बाद खुशियां छाई हुई हैं।

बरखा की नई चाल

आने वाले Episode में आप देखें कि अनुपमा (Anupama), समर की शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड नजर आएगी। लीला घर के सभी सदस्यों को चांदी की अंगूठी देगी। सब उसे पहनेंगे और बहुत खुश नजर आएंगे। अनुपमा (Anupama) कपाड़िया हाउस में जाने के डर से थोड़ा उदास होगी। ऐसे में बापूजी अनुपमा (Anupama) को समझाएंगे। डिंपी, शाह हाउस में एंट्री के बारे में सोचेगी, तभी वहां बऱखा आ जाएगी और उसे भड़काना शुरू कर देगी। बरखा, डिंपी को बा के बारे में भड़काएगी और कहेगी कि उनसे बचकर रहना। कहेगी कि वो शाह हाउस की सबसे खराब लेडी हैं।

कपाड़िया परिवार करेगा बारात का स्वागत

इसी दौरान वहां अनुज पहुंचेगा, जिसे देखते ही दोनों चुप हो जाएंगी। अनुज, डिंपी से रक्षा कवच पहनने को कहेगा जिससे वो हर बुरी नजर से बच सके। माया भी आएगी और डिंपी की खूबसूरती की खूब तारीफ करेगी। इधर अनुपमा (Anupama) और पूरा शाह परिवार भी तैयार हो जाएगा। इसी बीच काव्या वनराज को होने वाले बच्चे के बारे में बताएगी। वो कहेगी कि वो प्रेग्नेंट है। वनराज खुशी से झूम उठेगा और कहेगा मेरा बच्चा।

Anupama

सभी करेंगे डांस

इसके बाद शाह परिवार बारात लेकर अनुपमा (Anupama) सदन यानी कपाड़िया मैंशन पहुंचेगा। अनुपमा (Anupama) पूरे जोश में बारात में नाचती दिखाई देगी। समर और डिंपी भी एक-साथ डांस करेंगे। वनराज और काव्या भी खुश नजर आएंगे। दोनों साथ में डांस करेंगे। इस सब के बीच ‘मान’ जोड़ी यानी अनुपमा (Anupama) और अनुज भी साथ में खूब डांस करते दिखेंगे। यानी बहुत दिनों के बाद अनुपमा (Anupama) में कुछ खुशी के पल आएंगे।

Anupama Upcoming Twist : अधूरी रह गई अनुज की लव स्टोरी, जानें आगे के ट्विस्ट

 

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular