Thursday, July 18, 2024
HomeChhattisgarhपरसदा सरपंच से देर रात मारपीट, सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज

परसदा सरपंच से देर रात मारपीट, सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. ग्राम परसदा के शमशान घाट रोड निर्माण कार्य के दौरान मुरूम ले जाने से मना करते हुए एक व्यक्ति गांव के सरपंच के साथ विवाद करते हुए मारपीट कर दी। घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली महासमुंद में दर्ज कराई गई है।

परसदा सरपंच व प्रार्थी वीरेंद्र कुमार चंद्राकर पिता शत्रुघनलाल चंद्राकर ने पुलिस को बताया कि ग्राम परसदा के शमशान घाट रोड निर्माण का काम चल रहा है, जिसमें छोटे डबरी से ट्रैक्टर के जरिए मुरूम लाया जा रहा था। लेकिन गांव का चम्पेश्वर उर्फ छोटू विश्वकर्मा मुरूम ले जाने नहीं दे रहा था। साथ ही ट्रैक्टर ड्राइवर से कह रहा था कि ग्राम सरपंच को बुलाओ, तब तुम लोग मुरूम ले जा सकते हो, नहीं तो मैं मुरूम नहीं ले जाने दूंगा। जिस पर ट्रैक्टर ड्रायवर ने मुझे फोन कर पूरी बात बताई, इसके बाद मैं देर रात करीबन 11.30 बजे पहुंचा और पूछा कि कौन काम को मना किया है, इस पर आरोपी चम्पेश्वर ऊर्फ छोटू विश्वकर्मा ने कहा कि मैं मना किया हूं और आवेश में आकर मुझसे गाली गलौज करते हुए हाथ में रखे किसी चौड़ी पट्टी जैसी धारदार वस्तु से मुझे मारने लगा। फिर मैंने हाथ से रोका तो मेरे बायें हाथ के अंगूठे एवं ऊंगली में चोट आई है।

यह भी पढ़ें – बच्चों के पत्थर फेंकने से गाड़ी का कांच टूटा, फिर शुरू हुआ दो पक्षों के बीच विवाद, मारपीट

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular