Sunday, May 19, 2024
HomeAutoAther ने पेश किया सबसे किफायती स्कूटर, बस इतनी होगी कीमत

Ather ने पेश किया सबसे किफायती स्कूटर, बस इतनी होगी कीमत

Ather 450S : Ather Energy ने अपने किफायती मॉडल Ather 450S को पेश कर दिया है। कंपनी ने इस स्कूटर का एक नया टीजर भी जारी किया है, हालांकि Official लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 1,29,999 रुपये (एक्स-शोरूम) निर्धारित की गई है।

Company ने नई Ather 450S के टीजर को जारी किया है, जिसमें स्कूटर का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिख रहा है। साथ ही टीजर में ‘ऑन इट्स वे’ भी लिखा है, यानी स्कूटर रास्ते में है। फिलहाल इस स्कूटर के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन सरसरी तौर पर Company ने टीजर में इसके ड्राइविंग रेंज और टॉप स्पीड का खुलासा जरूर कर दिया है।

Tata की किफायती प्रीमियम हैचबैक कार में मिल रहा एडवांस सनरूफ फीचर, रेट i20 से भी कम

नई Ather 450S सिंगल चार्ज में 115 किलोमीटर के IDC रेंज के साथ आएगी और इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रतिघंटा है। अभी इसके एक्जेलरेशन टाइमिंग, चार्जिंग टाइमिंग और इलेक्ट्रिक मोटर केखुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इसके कीमत की घोषणा कर दी गई तो जल्द ही इसे आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Ather 450 S

इस स्कूटर का ड्राइविंग रेंज मौजूदा Ather 450X के मुकाबले तकरीबन 20 प्रतिशत कम है, जो कि सिंगल चार्ज में 146 किलोमीटर के रेंज के साथ आता है। एथर एनर्जी ने 450S में 3kWh की क्षमता का बैटरी पैक दिया है। अभी इसके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन संभव है कि कम कीमत के चलते इसमें उन फीचर्स को हटाया जा सकता है, जो कि मौजूदा 450X में मिलते हैं।

हुंडई की ये किफायती माइक्रो एसयूवी टाटा पंच, मारुति इग्निस को देगी टक्कर, Teaser लॉन्च

Toyota Fortuner को टक्कर देने MG ने किया जबरदस्त ब्लास्ट, लॉन्च हुई यह मशहूर SUV

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular