Friday, July 12, 2024
HomeAutoBajaj ने सबसे फेमस बाइक में किया शानदार अपडेट, नए फीचर्स भी...

Bajaj ने सबसे फेमस बाइक में किया शानदार अपडेट, नए फीचर्स भी जोड़े

WhatsApp GroupJoin

Bajaj Auto भारतीय बाजार में Pulsar N250 को लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं ऐसी खबर आ रही है कि ब्रांड ने चुपके से Pulsar 150 को अपडेट कर दिया है। नया मॉडल्स डीलरशिप में पहुंचने शुरू हो गए हैं। 2024 मॉडल्स में बाइक में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट्स और नए फीचर्स भी दिए गए हैं। फिलहाल ये साफ नहीं है कि बजाज ने 2024 Pulsar 150 की कीमते बढ़ाई है या नहीं।

2024 Pulsar 150 में इसके लिए नए 3d एम्बलम दिए गए हैं। वहीं, ‘150’ एक नया डिकेल है जिसे पूरे फ्यूल टैंक में फैला हुआ देखा जा सकता है। हिंदुस्तान टाइम्स ने एक वीडियो के हवाले से बताया है कि रेड विद ब्लैक कलर ऑप्शन में देखा गया है। वैसे, ये उम्मीद जताई गई है कि एक ऑल-ब्लैक वर्जन और ब्लू विद ब्लैक वर्जन भी हो सकता है। इन सबके अलावा बाकी कलर्स भी हो सकते हैं, इनमें मैट वन शामिल है।

क्या है बड़ा बदलाव

Pulsar 150 बाइक में एक जो बड़ा बदलाव देखने को मिला है वह एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। ये एक ऑल-डिजिटल यूनिट है जिसने एनालॉग टैकोमीटर को डिजिटल स्पीडोमीटर से रिप्लेस किया है। नए क्लस्टर में बजाज राइड कनेक्ट ऐप्लिकेशन के साथ Bluetooth कनेक्टिविटी दी गई है। ये नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नोटिफिकेशंस शो कर सकते और कॉल मैनेजमेंट कर सकता है। साथ ही यहां मोबाइल डिवाइस को चार्ज करने के एक USB पोर्ट भी शामिल किया गया है। ये नया क्लस्टर फ्यूल कंजप्शन और गियर पोजिशन पर रियल-टाइम अपडेट्स भी देता है।

नए मॉडल में इंजन में बदलाव किए जाने की संभावना कम है। ऐसे में नए मॉडल में सेम 149.5cc, सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलता रहेगा। ये 13.8 bhp की पावर और 13.25Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स यूनिट मिलती है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular