Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoYamaha के लिए काल बनेगी Bajaj की नई Pulsar, कंपनी ने दिखाई...

Yamaha के लिए काल बनेगी Bajaj की नई Pulsar, कंपनी ने दिखाई झलक, धांसू लुक, मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Bajaj की सर्वाधिक पापुलर बाइक्स में एक Pulsar है। इस बाइक का अपने धांसू लुक और स्पीड के चलते ग्राहकों के बीच क्रेज है। ज्ञात हो कि कंपनी की Pulsar N150 और N160 के लिए अपडेटेड वर्जन पेश करने के बाद, अब अपनी पॉपुलर Pulsar NS200 को मिड-लाइफ अपडेट देने के लिए तैयारी की है।

कंपनी ने 2024 Bajaj Pulsar NS200 की झलक (टीजर) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जारी किया है। रिपोर्ट्स के मानें तो Bajaj अपनी अब तक की सबसे बड़ी Pulsar भी लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसके बारे में जानकारी मिल रही है कि इसका नाम Pulsar NS400 रखा जा सकता है।

Bajaj Pulsar NS200 के टीजर में क्या है?

Bajaj Pulsar NS200 के टीजर से खास बदलावों के बारे जानकारी दे पाना आसान नहीं है, लेकिन टीजर से इंजन कवर और ‘200’ की बैजिंग की खबर मिलती है, इससे पता चलता है कि नया मॉडल अपडेटेड 2024 Bajaj Pulsar NS200 होगा।

Bajaj Pulsar NS200 एडवांस फीचर्स

2024 Bajaj Pulsar NS200 नेकेड रोडस्टर में एक नया डिजिटल डैश मिलने की संभावना है, जिसे हाल ही में Pulsar N150 और N160 के साथ पेश किया गया था। इस धांसू बाइक में अपडेटेड स्विचगियर भी मिलने की संभावना है। मौजूदा बाइक डिजी-एनालॉग डिस्प्ले से लैस है, नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर फोन ऐप के जरिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का सपोर्ट करेगा, जो ग्राहकों को कॉल और नोटिफिकेशन प्राप्त करने की सुविधा उपलब्ध कराएगा। 

Bajaj Pulsar NS200 इंजन और सस्पेंशन

नई Pulsar Pulsar NS200 में कुछ स्टाइलिंग बदलावों के साथ नए कलर ऑप्शंस और नए ग्राफिक्स मिलने की संभावना बन रही है। यह बाइक 200cc, लिक्विड-कूल्ड, ट्रिपल स्पार्क, 4-वाल्व FI DTS-i इंजन से लैस होगी, जो 24.5PS की पॉवर जेनरेट करने में सक्षम है और इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह फ्रंट में अपसाइड डाउन फोर्क्स और डुअल-चैनल ABS के साथ मिलेगी।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular