Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoHero और TVS को धूल चटाएगी Bajaj की धांसू New Pulsar, सिर्फ...

Hero और TVS को धूल चटाएगी Bajaj की धांसू New Pulsar, सिर्फ 1.5 लाख रुपये में लॉन्च हुई, फीचर्स भी उम्दा

Bajaj ने मार्केट में Pulsar NS160 और NS200 को पेश करने के बाद अब भारत में अपडेटेड Pulsar NS125 को भी लॉन्च कर दिया है। नई Pulsar NS125 की एक्स शोरूम कीमत 1,04,922 रुपये रखी गई है। अपने पुराने मॉडल की तुलना में यह अब 5,000 रुपये ज्यादा है। ऑटो मार्केट में इसका सीधा मुकाबला Hero एक्सट्रीम 125R और TVS रेडर 125 से होगा। 

Bajaj New Pulsar NS125 की डिजाइन

Bajaj New Pulsar NS125  को बड़ी Pulsar के जैसे ही अपडेट दिया गया है। इस धांसूबाइक के मस्कुलर डिजाइन को बरकरार रखा गया है, जिसमें फ्रंट डिजाइन, फ्यूल टैंक और साइड पैनल समान हैं। बाइक कंपनी ने हेडलाइट के इंटरनल को Update किया है। साथ ही इसमें थंडर-शेप्ड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) के साथ भी आता है।

Bajaj New Pulsar NS125  के फीचर्स 

Bajaj New Pulsar NS125 अब स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल से लैस है। यह राइडर को चलते-फिरते SMS और Call नोटिफिकेशन, फोन बैटरी लेवल और अन्य नोटिफिकेशन तक पहुंचने में मदद करता है। Pulsar NS125 में USB पोर्ट और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है।

Bajaj New Pulsar NS125  का पावरट्रेन 

Bajaj New Pulsar NS125 को पावर देने के लिए एक 125cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह इंजन 11.8bhp की पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। सस्पेंशन ड्यूटी के लिए Pulsar NS125 :  में ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक सस्पेंशन यूनिट मिलता है। यह बाइक सिंगल-चैनल ABS सिस्टम के साथ फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ आती है। New Pulsar NS125  में 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular