Sunday, May 19, 2024
HomeDesh"गुम है किसी के प्यार में" आया बड़ा ट्विस्ट, पाखी होगी शो...

“गुम है किसी के प्यार में” आया बड़ा ट्विस्ट, पाखी होगी शो से बाहर

Aishwarya Sharma Quits GHKKPM: ‘गुम है किसी के प्यार में’ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में करीब ढाई साल से काम कर रही पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा सीरियल को अलविदा कहने जा रही हैं। इसके चलते वहीं शो को भी इस तरह से डिजाइन किया जा रहा है जिससे पाखी का रोल खत्म हो जाए। एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने खुद ही इस खबर को कंफर्म किया। उन्होंने कहा कि ‘सभी अच्छी चीजों की तरह, शो के साथ मेरा जुड़ाव भी खत्म हो रहा है। पाखी का सफर खत्म होने के बाद मैं अपने साथ यादों से भरा बैग लेकर जा रही हैं क्योंकि इस शो ने मुझे सब कुछ दिया है’।

Actress  ऐश्वर्या ने कहा कि मैं शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (GHKKPM) की कर्जदार हूं, क्योंकि इस शो ने मुझे वो सब दिया है जो मैंने एक्सपेक्ट भी नहीं किया था। करीब ढाई साल बाद इस शो को छोड़कर जाना इतना भी आसान नहीं है। वहीं शो को छोड़ने के बाद ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) ने आगे कहा कि कोई भी चीज हमेशा नहीं रहती है। एक कलाकार को हमेशा कुछ अलग और चैलेंजिंग करते रहना चाहिए।

मिस करूंगी

पाखी कैरेक्टर पर बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि पॉजिटिव से निगेटिव किरदार निभाने पर उन्हें Social Media पर अलग-अलग फीडबैक मिले। ट्रॉलिंग को लेकर ऐश्वर्या ने कहा कि शुरू में मुझे ये बुरा लगा लेकिन बाद में मुझे रिलाइज हुआ कि यह एक प्रोसेस का हिस्सा है।

GHKKPM: सई बनेगी सत्या की दुल्हन, विराट लगाएगा तिकड़म

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular