Citroen C3 Aircross ऑटोमेटिक की बुकिंग शुरू, जानें कितना है इसका वेटिंग पीरिएड

Admin

Citroen C3 Aircross

Share this

Citroen C3 Aircross Booking: कार कंपनी सिट्रोएन की C3 Aircross ऑटोमेटिक, भारतीय बाजार में बिक्री के लिए अगले सप्ताह से उपलब्ध रहेगी। इसकी बुकिंग 25,000 रुपये के अमाउंट पर शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार वहीं Citroen C3 Aircross की डिलीवरी भी अगले कुछ महीनों में शुरू होने की संभावना है। 

 Citroen C3 Aircross कीमत 

Citroen C3 Aircross की कीमत की बात करें तो C3 एयरक्रॉस ऑटोमेटिक रेट के मामले में अपने मैनुअल-गियरबॉक्स वेरिएंट की तुलना में करीब 1 लाख रुपये महंगी होगी। जबकि इसकी एंट्री लेवल वेरिएंट की कीमतें इसके प्रतिद्वंदी की तुलना में कम हो सकती है। ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ज्यादातर खरीददारों के लिए एक जरूरी ऑप्शन बन गयी है। लेकिन ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलने के बाद Citroen उन ग्राहकों को भी अपनी तरफ खींच सकेगी। साथ ही Citroen C3 Aircross की बिक्री बढ़ाने में भी मदद मिलेगी, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली SUV की चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें  Mahindra XUV400 EV प्रो हुई अपडेट, क्या आपने देखी इसकी झलक, सिंगल चार्ज में 375 किमी की रेंज

मिली जानकारी के अनुसार भारत के लिए Citroen C3 Aircross ऑटोमेटिक उसी मॉडल में पेश की जाएगी, जिसकी बिक्री इंडोनेशिया में की जा रही है, जोकि 6-स्पीड यूनिट जापानी ट्रांसमिशन मैन्युफैक्चरर आइसिन से ली गई है और उसी 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ मिलेगी, जो मैनुअल वेरिएंट के साथ आती है। जानकारी के मुताबिक, टॉप दो वेरिएंट में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑप्शन मिलने की संभावना है।

Citroen C3 Aircross  का इनसे होगा मुकाबला 

Citroen C3 Aircross का भारतीय बाजार में मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में क्रेटा, सेल्टोस, कुशाक, हाइडर और ग्रैंड विटारा जैसी गाड़ियों से मुकाबला हो सकता है।

इसे भी पढ़ें  Pulsar को घुटनों पर लाएगी Hero की फुल पैसा वसूल तगड़ी बाइक, जबरदस्त इंजन के साथ मिल रहा 60 Kmpl का माइलेज

इसे भी पढ़ें – Tata Punch EV: टाटा ने शुरू की पंच ईवी की डिलीवरी, जानें कीमत और टोकन अमाउंट


Share this