Sunday, May 19, 2024
HomeAstrologyBudhaditya Yog 2023: इन 5 राशियों की दिक्कतें बढ़ेंगी, बड़े बदलाव होंगे

Budhaditya Yog 2023: इन 5 राशियों की दिक्कतें बढ़ेंगी, बड़े बदलाव होंगे

Budhaditya Yog 2023:  सूर्य 14 अप्रैल 2023 को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे और वे 15 मई तक मेष राशि में ही गोचर करते रहेंगे, उसके बाद वृष राशि में प्रवेश कर जाएंगे। 14 अप्रैल 2023 से 15 मई 2023 तक सूर्य मेष राशि में ही गोचर करते रहेंगे, उसके बाद वृष राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य की इस मेष संक्रांति को सतुआ संक्रांति भी कहा जाता है।

वहीं, इस राशि में बुध पहले से विराजमान हैं तो ऐसे में दोनों की युति से बुधादित्य योग का निर्माण होने जा रहा है। यह युति लोगों के जीवन में कई बड़े बदलाव लाएगी। सूर्य-बुध की इस युति का सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। लेकिन 5 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें इस गोचर का सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। आइए जानें इन 5 राशियों के बारे में।

वृषभ राशि (Taurus)

सूर्य आपके बारहवें स्थान पर गोचर करेंगे। सूर्यदेव के इस गोचर से आप अपनी सुख-सुविधाओं को बढ़ाने के लिए 15 मई तक खर्च कर सकते हैं। इन राशियों को सावधान रहना होगा।

कर्क राशि (Cancer)

सूर्य आपके दसवें स्थान पर गोचर करेंगे। सूर्यदेव के इस गोचर से आपको नौकरी में कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपके करियर में कोई बाधक बन सकता है।

सिंह राशि (Leo)

सूर्य आपके नवें स्थान पर गोचर करेंगे। सूर्यदेव के इस गोचर से आपको अपने भाग्य का पूर्ण सहयोग नहीं मिल पायेगा। परिश्रम के बावजूद भी आपको मनचाही कामयाबी मिलने में परेशानी आ सकती है।

तुला राशि (Libra)

सूर्यदेव आपके सातवें स्थान पर गोचर करेंगे। सूर्यदेव के इस गोचर से जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते में कुछ दिक्कत आ सकती है। उनके साथ व्यवहार ठीक बनाए रखना चाहिए।

मकर राशि (Capricorn)

सूर्यदेव आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। सूर्यदेव के इस गोचर से भूमि-भवन के मामले में आपको मनचाहा लाभ नहीं मिल पायेगा। यदि कोई नया वाहन खरीदने की सोच रहे थे, तो आपको अभी कुछ वक्त और लग सकता है।

कुंडली में क्रूर ग्रह राहु का अशुभ प्रभाव हर जगह कराएगा हानि, बचने के लिए करें ये उपाय

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular