Thursday, July 18, 2024
HomeAutoHonda की ये स्कूटर 25 हजार रुपए तक ले जाएं

Honda की ये स्कूटर 25 हजार रुपए तक ले जाएं

WhatsApp GroupJoin

Honda के टूव्हीलर देश में काफी पसंद किए जाते हैं। कंपनी की स्कूटर में Activa का बड़ा नाम है। आपकी भी अगर होंडा की स्कूटर लेने की ख्वाहिश है, लेकिन आपका बजट कम होने के चलते इसे पूरा नहीं कर पा रहे हैं, हम बता रहे हैं कैसे आप कम कीमत में होंडा की धांसू स्कूटर Honda Activa 6G को खरीद सकते हैं। आइए जानते इस स्कूटर की खूबियों के बारे में साथ ही हम बताएंगे इसे आप कहां से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

शानदार माइलेज

Honda Activa 6G में 109.51cc का BS6 इंजन मिलता है। ये इंजन 7.73 bhp की पावर देने के साथ ही 8.90 Nm का टॉर्क भी देता है। इसके चलते यह स्कूटर आसानी से रफ्तार पकड़ती है। घरेलू उपयोग के लिए यह शानदार गाड़ी है।

कंपनी Activa 6G की माइलेज को लेकर दावा करती है कि ये स्कूटर 50 kmpl तक का माइलेज दे सकती है। जो वाहन के चलते ने अनुसार 45 से 50 kmpl के बीच रहता है।

बेहतरीन डिजाइन, उम्दा फीचर्स

Honda Activa 6G की डिजाइन पिछले मॉडल जैसी ही है। लेकिन, इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं, जिसकी वजह से यह काफी आकर्षक दिखता है। एक्टिवा में क्रोम का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है और फ्रंट डिज़ाइन में चेंज किया गया है।

यह भी पढ़ें – क्रेटा से मुकाबला करने वाली Honda की ये एसयूवी अब हुई महंगी

इसके फीचर्स पर चर्चा करें तो Activa 6G में आपको एडवांस टेक्नालॉजी मिलती है, इमें  C स्टार्ट,  एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टरमिलता है। वहीं, हाई-एंड वैरिएंट में सेमी-डिजिटल क्लस्टर मिलता है। बाहरी फ्यूल कैप,  कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) भी इसमें मिलते हैं.

एक्टिवा की कीमत

इसकी कीमत की बात करे तो ये स्कूटर काफी कम कीमत में ऑनलाइन वेबसाइट क्विकर में मिल रहा है, जिसकी कीमत मात्र 25 हजार रखी गई है। 2022 की मॉडल की ये शानदार स्कूटर अभी तक मात्र 12,000 किमी तक चली है। यदि आप इसे खरीदने के इच्छुक है तो इसके ओनर से बातकर और अधिक जानकारी ले सकते हैं।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular