Saturday, June 10, 2023

CG: कुंती की शिकायत पर CM बघेल ने लिया बड़ा एक्शन

More articles

Join to Us

CG : रायपुर. CM भूपेश बघेल रायपुर ग्रामीण विधानसभा के बोरियाखुर्द भेंट-मुलाकात स्थल पहुंचे। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र के समक्ष माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर भेंट-मुलाकात की शुरुआत की। उन्होंने राज्य गीत “अरपा पैरी के धार” से कार्यक्रम की शुरुआत कर लोगों से संवाद करना शुरू किया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम आखरी चरण में है। सभी वर्गों के विकास के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई गई हैं। हमने जो योजनाएं बनाई हैं, उसका कितना क्रियान्वयन हुआ है यह पता लगाने आये हैं। मुख्यमंत्री ने पूछा कि कर्ज किसका-किसका माफ हुआ, इस पर सभी किसानों ने हाथ उठाकर हां मैं उत्तर दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों की ऋण माफी हुई है, किसानों के खाते में पैसे आए। हमने किसानों और मजदूरों को काम दिया है।

कार्यक्रम के दौरान एक महिला कुंती द्वारा राशन देने में अनियमितता की शिकायत की गई, इन पर मुख्यमंत्री ने तत्काल संज्ञान लेते हुए राशन दुकान संचालक के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने राशन दुकान के सामने शेड बनाने के लिए निर्देशित किया ताकि राशन के लिए कतार में लगे लोगों को परेशानी ना उठानी पड़े।

इस अवसर पर रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा, नगर निगम महापौर एज़ाज़ ढेबर, नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे उपस्थित थे।

CG: अक्ती तिहार पर मुख्यमंत्री बघेल ने माटी पूजन कर बीज बोए, ट्रैक्टर भी चलाया

Latest