Tuesday, May 21, 2024
HomeChhattisgarhCG : साली की बेटी की शादी में रातभर नाचा, सुबह मिली...

CG : साली की बेटी की शादी में रातभर नाचा, सुबह मिली जीजा की लाश

CG : बालोद जिले के मंगल तराई क्षेत्र में एक व्यक्ति की लाश पेड़ पर लटकती मिली। बताया गया है कि उक्त व्यक्ति अपनी साली की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आया था। डौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत इस मामले की सूचना परिवारवालों ने पुलिस को दी है।

पुलिस ने बताया कि डौंडी थाना क्षेत्र के अरजगुंडरा और खुर्सीटिकुर गांव के बीच सड़क के किनारे महुआ के पेड़ के नीचे एक व्यक्ति की लाश मिली। मृतक की शिनाख्त सुकलाल दर्रो (52 ) के रूप में की है, जो गोटीपारा गांव का रहने वाला था। ऐसा माना जा रहा है कि शख्स ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर थी, लेकिन डाली टूटी हुई मिली है।

Police का कहना है कि व्यक्ति के वजन से पेड़ की डाली टूट गई होगी। दूसरी ओर पुलिस ने यह भी कहा कि  मौत की सही वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को परिजनों को अंसौंप दिया गया है।

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि सुकलाल गुरुवार को अपने गांव से अपनी साली की बेटी की शादी में आया था। वह सभी रस्मों में शामिल हुआ और वह रात 11 बजे तक जमकर नाचा। परिजनों का कहना है कि इसके बाद वह अपना सामान लेकर शादी के घर से निकल गया और शुक्रवार सुबह उनकी लाश मिली है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

कोठारी बंधुओं को गिरफ्तार कर कोलकाता ले गई CBI, शेयर धोखाधड़ी का मामला

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular