Sunday, May 19, 2024
HomeChhattisgarhCG : ऑफिस में फांसी पर लटकी मिली बीएसएनएल के GM की...

CG : ऑफिस में फांसी पर लटकी मिली बीएसएनएल के GM की लाश

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में BSNL में कार्यरत सीनियर GM की लाश ऑफिस में फांसी पर लटकी हुई पाई गई। कहा जा रहा है कि जीएम सतीश कुमार (52 साल) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली । सूचना मिलते ही मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची।

मोहन नगर थाना के अनुसार सतीश कुमार आशा अपार्टमेंट प्रगति नगर रिसाली में रहते थे। वे भारत संचार निगम लिमिटेड में सीनियर GM के पद पर कार्यरत थे। रविवार शाम 5.30 बजे वे घर से निकले थे और उसके बाद घर नहीं लौटे। सोमवार की सुबह दुर्ग में BSNL ऑफिस से खबर आई कि उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

सूचना मिलने पर मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़कर देखा गया तो नाइलोन की रस्सी पर सतीश कुमार का शव फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोहन नगर पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह ऑफिस पहुंचने पर कर्मचारियों ने देखा कि,दरवाजा अंदर से बंद है। जब काफी देर तक दरवाजा खटखटाने और आवाज लगाने के बाद अंदर से कोई हलचल नहीं हुई तो कर्मचारियों ने डायल 112 और मोहन नगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।पुलिस के आने पर दरवाजा तोड़ा गया औरर शव को फंदे से नीचे उतारा।

बताया गया है कि सतीश कुमार रविवार शाम घर से जल्दी लौटने की बात कहकर निकल गए थे, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने मोबाइल पर फोन लगाया। फोन नहीं उठाया तो रातभर उनकी तलाश की। इसके बाद उनकी पत्नी और बच्चे सोमवार सुबह नेवई थाना गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे।

छत्तीसगढ़ के तीर्थ यात्रियों पर ओडिशा के टोल नाका कर्मचारियों ने बरसाए लाठी-डंडे, Video Viral

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular