Sunday, May 19, 2024
HomeChhattisgarhCG: दो पक्षों के बीच विवाद, तलवार लेकर जमकर मारपीट, कार में...

CG: दो पक्षों के बीच विवाद, तलवार लेकर जमकर मारपीट, कार में तोड़फोड़, वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में आई पुलिस

CG : भिलाई. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई टाउनशिप एरिया में दो पक्षों के बीच मारपीट होने का मामला सामने आया है। पुलिस के सामने ही तलवार लेकर महिलाओं व पुरुषों ने दूसरे पक्ष के लोगों से जमकर मारपीट की। साथ ही दुकान और कार में जमकर तोड़फोड़ की। घटना का वीडियो वायरल होने पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।

भिलाई के सेक्टर 10 शॉप नम्बर 109 के रहने वाले बीएसपी कर्मी ब्रिज कुमार सिंह ने पुलिस में शिकायत की है कि 20 मई को उनका बेटा शिवांशु सिंह अपनी कार धोने के लिए घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले दिलीप रजक और उसकी बेटी आए और वे उसके बेटे से विवाद करने लगे।इसके बाद दिलीप ने वहां सुरेंद्र रजक, राजू रजक, अमन रजक को बुला लिया। उन लोगों ने मिलकर शिवांशु के साथ लाठी, डंडा से बुरी तरह मारपीट की। जब ये लोग शिवांशु को मार रहे तो उसे बचाने के लिए उनके परिचित उमेश त्रिपाठी बीच बचाव करने पहुंचे तब आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। इसमें उमेश त्रिपाठी और शिवांशु को गंभीर चोटें आईं। जब यहां Police  पहुंची तब भी आरोपी तोड़फोड़ करते रहे। जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

CG : मायके गई महिला के साथ भाई ने की मारपीट, सिर पर आई चोट

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular