Thursday, July 18, 2024
HomeChhattisgarhCG News : किसान से OTP पूछा और 3 बैंक खातों से...

CG News : किसान से OTP पूछा और 3 बैंक खातों से उड़ा दिए 4,39,497 रुपये

WhatsApp GroupJoin

CG News : महासमुंद (छत्तीसगढ़). पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम धनोरा में एक किसान से NOC सेटलमेंट कराने की बात कहते हुए अज्ञात शख्स ने 3 बैंक खातों से 4 लाख से ज्यादा की रकम पार कर दी। करीब एक साल पहले के इस मामले में पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

पिथौरा पुलिस को प्रार्थी चंद्रशेखर पटेल पिता जीवनलाल पटेल ने बताया कि ग्राम धनोरा का रहने वाला हूं, खेती किसानी का काम करता हूं। उसने बताया कि मेरे साथ आरोपी मोबाईल नं 9864200279, 9693897121 का धारक के द्वारा नो ड्यूस सेटलमेंट के नाम पर OTP  के माध्यम से 439497 /- रूपये की धोखाधड़ी की गई है।

किसान ने पुलिस को बताया कि मेरे द्वारा किसानी कार्य के लिये HDFC बैंक से K.C.C लोन रकम 23 लाख रूपये लिया था। लोन अकाउंट को क्लोज करने के लिये लोन की बचत राशि HDFC बैंक में पटा कर नो ड्यूस हेतु आवेदन किया था। लगभग 01 महीना बाद दिनांक 02.06.2023 को सुबह 10.00 बजे से दोपहर 03.00 बजे के मध्य मुझे अज्ञात मोबाईल नम्बर के धारक द्वारा मेरे मोबाईल नंबर पर कल कर आपका NOC सेटलमेंट करा रहा हूं, OTP आयेगा उसे बताना कहा। इसके बाद मेरे द्वारा OTP बताने पर कुल 10 ट्रांजेक्शन के माध्यम से मेरे तथा मेरी पत्नी नम्रता पटेल HDFC बैंक के दो खाता  एवं भारतीय स्टेट बैंक के खाते से कुल 439497 रूपये का धोखाधड़ी कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: लोन दिलाने का झांसा देकर बैंक कर्मचारी से 1 लाख 70 हजार की ठगी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular