Wednesday, July 17, 2024
HomeChhattisgarhCG News : रात में बाइक सवारों से लूट, मारपीट, आरोपियों ने...

CG News : रात में बाइक सवारों से लूट, मारपीट, आरोपियों ने Phone Pe से ट्रांसफर कराई रकम

WhatsApp GroupJoin

CG News महासमुंद (छत्तीसगढ़). सांकरा थाना के अंतर्गत बाइक में सवार लोगों से लूटपाट और मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर प्रार्थी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखाई है। लूटपाट के दौरान आरोपियों ने प्रार्थी से नगद रकम लूटने के साथ ही धमकी देते हुए Phone Pe के जरिए भी हजारों रुपए ट्रांसफर कराए। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

प्रार्थी हेमकुमार साहू पिता जीतराम साहू निवालसी ग्राम बुटीपाली थाना बसना ने बताया कि मैं खेती किसानी का काम करता हूं । एक वर्ष पूर्व मैं एक जेसीबी रायपुर से खरीदा था जिसे किराये पर चलाता था, करीब 7-8 महीने पूर्व ग्राम कंचनपुर के महेन्द्र पटेल के अंडर में अपनी जेसीबी किराये पर चलाया था, जिसका किराया 12400 रुपये शेष था, जिसे लेने के लिए मैं 19.05.2024 को अपने नौकर तीरथ सोनी के साथ अपने मोटर सायकल क्रमांक CG 06 GX 4470 से ग्राम कंचनपुर गया था, जहां महेन्द्र पटेल से मुलाकत नहीं होने से अपने नौकर के साथ मोटर सायकल से कंचनपुर से वापस धरमपुर रास्ते होते हुए अपने गांव जा रहा था।

प्रार्थी ने बताया कि ग्राम कंचनपुर व ग्राम धरमपुर के बीच कच्ची रोड के पास करीब रात 09.30 बजे पहुंचे थे, कि वहीं पर कुछ लोग हमारा रास्ता रोककर मारपीट कर करने लगे। मेरे पेंट के बांये जेब में रखे 9000 रुपये को निकाल लिया। इसके बाद सभी आरोपी हम दोनों से एक लाख रुपये की मांग करने लगे और कहने लगे कि पैसा दोगे तभी तुम दोनों को छोड़ेगें। इस दौरान आरोपियों ने मेरी मोटर सायकल को लूट कर अपने कब्जे में रख लिया।

डर के कारण मै अपने मोबाईल से अपने दोस्त एस कुमार चौधरी को फोन कर कहा कि 50000 रुपये की आवश्यकता है तत्काल भेजो, तब आरोपियों के बीच का व्यक्ति जिसने अपना नाम परमानंद बताया और अपना फोन पे नंबर दिया, जिसके फोन पे नंबर पर मेरे दोस्त एस कुमार चौधरी ने 43300 रुपये ट्रांसफर किया, उसके बाद भी और पैसे की मांग कर रहे थे, तब मै बोला मेरे खाते में 6000 रुपये है उसे ट्रांसफर कर देता हूं । तब अजय नाम का आरोपी ने अपने फोन पे का बार कोड दिया, जिसमें मैने 6000 रुपये ट्रांसफर किया लूटपाट करते समय सभी आरोपी एक दूसरे का नाम ले रहे थे, जिसमें परमानंद, अजय, नैनिश, मनीष का नाम मुझे पता चला, वहीं अन्य व्यक्तियों का नाम पता नही चला। इसके बाद सभी आरोपी व अन्य लोग मेरी मोटर सायकल को रोड किनारे फेंक कर अपने-अपने मोटर सायकल से भाग निकले, अंधेरा होने से मोटर सायकल का नंबर नहीं देख पाया।

प्रार्थी ने बताया कि आरोपियों द्वारा मेरे से कुल 58300 रुपये की लूट की गई। वहीं मारपीट करने से मेरे नौकर तीरथ सोनी के सिर में किसी नुकीली वस्तु से चोट आया है । आरोपियों के भागने के बाद हम लोग भाग कर सांकरा तरफ आये। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 34, 341, 394 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- CG News : अज्ञात व्यक्ति ने 88 बार ट्रांजेक्शन कर निकाले 3.35 लाख रुपए, धोखाधड़ी का मामला

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular