Thursday, July 18, 2024
HomeChhattisgarhCG News : धूं-धूं कर जलने लगी बस, जान बचाने कूदे यात्री,...

CG News : धूं-धूं कर जलने लगी बस, जान बचाने कूदे यात्री, देखें वीडियो

WhatsApp GroupJoin

CG News : रायपुर. छत्तीसगढ़ के अभनपुर में यात्रियों से भरी एसी  बस में आग लग गई। बस देखते ही देखते धूं-धूं कर जलने लगी। इसमें बैठे यात्रियों सहित ड्राइवर, कंडक्टर ने कूदकर अपनी जान बचाई। बस में सवार सभी 40 यात्री सुरक्षित हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बस CG19F0251 जगदलपुर से करीब 40 यात्रियों को लेकर रायपुर जा रही थी। इसी बीच अभनपुर के मोहन ढाबा के पास इस बस में आग लग गई। आग लगने के बाद बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। तत्काल सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला गया। देखते ही देखते बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। इस घटना की सूचना लोगों ने अभनपुर पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी ।

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही टीम को रवाना किया गया। ऐसा माना जा रहा है कि एसी पाइप के फटने से बस में आग लगी होगी।

यह भी पढ़ें – किसान की आंख में मिर्ची डाली और लूट लिए 3 लाख रुपए से ज्यादा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular