Sunday, May 19, 2024
HomeChhattisgarhCG : आसमान से पैसा बरसाकर डबल करने का झांसा, ढाई लाख...

CG : आसमान से पैसा बरसाकर डबल करने का झांसा, ढाई लाख लेकर फरार हुए तांत्रिक पिता-पुत्र 5 महीने बाद गिरफ्तार

CG: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में तांत्रिक पिता-पुत्र द्वारा रकम दोगुना करने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आसमान से पैसा बरसाकर राशि को दोगुना करने का लालच देकर आरोपियों ने प्रार्थी से ठगी की थी।

पुलिस ने बताया कि ग्राम बलोदी में रामगोपाल साहू (55 वर्ष) के पास बीते साल दिवाली से पहले तांत्रिक दीनदयाल जांगड़े (64) और पुरुषोत्तम जांगड़े (25) आए। दोनों ने रामगोपाल को अपने झांसे में लेते हुए कहा कि वह जितना पैसा देगा उसका दोगुना आसमान से बरसाकर उसे देंगे।

पीड़ित ने आरोपियों के झांसे में आकर को ढाई लाख रुपए दे दिए। रकम लेकर आरोपी वहीं से निकल गए और जाने से पहले कहा कि निश्चित समय पर आसमान से पैसा बरसेगा। जिसे वे अपनी तांत्रिक शक्तियों से दोगुना कर देंगे।  इधर ठगों के जाने के बाद पीड़ित काफी समय तक पैसा बरसने का इंतजार करता रहा। जब ऐसा नहीं हुआ, तो उसने पिता-पुत्र को फोन लगाया, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ मिला।

कुछ दिन बाद जब मोबाइल पर बात हुई तो आरोपियों ने अपनी बातों में फंसाकर फिर से इंतजार करने के लिए कहा। लेकिन ठगी का अहसास होने के बाद प्रार्थी रामगोपाल साहू ने मामले की शिकायत बुधवार 19 अप्रैल को पलारी थाने में की। पुलिस ने बताया कि आरोपियों दीनदयाल जांगड़े और पुरुषोत्तम जांगड़े को फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस के स्टार प्रचारक, बीजेपी की लिस्ट में छत्तीसगढ़ का कोई नेता नहीं

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular