Tuesday, May 21, 2024
HomeChhattisgarhChandryaan-3 : चंद्रमा पर चंद्रयान-3 की लैंडिंग का लाइव टेलिकॉस्ट देखने ये...

Chandryaan-3 : चंद्रमा पर चंद्रयान-3 की लैंडिंग का लाइव टेलिकॉस्ट देखने ये हैं लिंक

रायपुर. भारत का चंद्रयान-3 की चंद्रमा पर लैंडिंग का सीधा प्रसारण इसरो के वेबसाईट www.isro.gov.in इसरो के अधिकृत यूट्यूब चैनल (इसरो ऑफिशियल), इसरो के फेसबुक www.facebook.com/ISRO और दूरदर्शन के राष्ट्रीय टीवी. चैनल पर 23 अगस्त को शाम 5.27 बजे किया जाएगा। स्कूलों में विद्यार्थी और शिक्षक इसका सीधा प्रसारण देख सकेंगे।

प्रबंध संचालक समग्र शिक्षा ने इस संबंध में सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और समग्र शिक्षा के जिला मिशन समन्वयकों को निर्देशित किया है कि प्रदेश के समस्त विद्यालयों, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों, पोर्टाकेबिन विद्यालयों में सुविधा अनुसार 23 अगस्त को शाम 5.30 बजे से 6.30 बजे तक विद्यार्थियों एवं शिक्षकों के लिए विशेष सभा का आयोजन कर सीधा प्रसारण दिखाने की व्यवस्था करें। जहां पर यह संभव न हो वहां अगले दिवस 24 अगस्त को प्रातः कालीन सभा में कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को दिखाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

Chandrayaan-3: चंद्रमा की अनजानी जगह पर आज उतरेगा हमारा चंद्रयान-3, भारत इतिहास रचने से चंद कदम दूर

Chandrayaan-3 : क्या होती है सॉफ्ट लैंडिंग, जानें प्रक्रिया, चंद्रमा की धरती पृथ्वी से क्यों है अलग?

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular