Tuesday, May 21, 2024
HomeChhattisgarhछत्तीसगढ़ : बाराती बस और ट्रक के बीच टक्कर में 1 की...

छत्तीसगढ़ : बाराती बस और ट्रक के बीच टक्कर में 1 की मौत 42 घायल

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के गिधौरी थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. बुधवार की सुबह करीब 5 बजे बरपाली में हुई इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, और 42 लोग घायल हैं. Police ने बताया कि बारातियों से भरी बस रायपुर से बिलाईगढ़ वापस लौट रही थी, तभी गिधौरी थाना क्षेत्र के बरपाली में सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. इस दौरान दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं. यहां मौजूद लोगों ने तुरंत डायल 112 को सूचना दी.

हादसे की जानकारी मिलते ही डायल 112 और गिधौरी थाना Police मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया. घायलों को बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, गिधौरी, कसडोल समेत निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. Police ने बताया कि ट्रक सामने से आ रही थी, वहीं बाराती बस रायपुर से बिलाईगढ़ जा रही थी. मंगलवार को सभी बाराती पचरी गांव से कुर्रा रायपुर गए हुए थे और वहीं से लौटते हुए घटना का शिकार हुए.

पुलिस ने मृतक का नाम पंडरीपानी निवासी बसंत साहू बताया  है . उन्होंने बताया कि कुल 25 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिनमें सभी पुरुष हैं. इनमें 14 और 15 साल के दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं.

गंभीर रूप से घायल 12 लोगों को एम्स बिलासपुर और बलौदाबाजार अस्पताल बिलाईगढ़ रेफर कर दिया गया है. वहीं मामूली रूप से घायल लोगों की बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई है. Police ने बताया कि कई लोगों के पैरों में चोटें आई है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है.

महासमुंद जिले में बड़ा हादसा, पिकअप और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच टक्कर, 2 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular