Sunday, July 14, 2024
HomeChhattisgarhChhattisgarh : कृषि दवा, खाद बिक्री का प्रलोभन देकर युवक से 18...

Chhattisgarh : कृषि दवा, खाद बिक्री का प्रलोभन देकर युवक से 18 लाख की ठगी

WhatsApp GroupJoin

Chhattisgarh : महासमुंद (छत्तीसगढ़). कृषि दवा, खाद बनाकर विक्रय करने के नाम पर चार लोगों ने मिलकर नगर के एक युवक से 18 लाख की ठगी कर ली। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला पंजीबद्ध किया है।

महासमुंद पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए प्रार्थी प्रवीण खन्ना पिता स्व. राजकुमार खन्ना निवासी इमलीभांठा महासमुंद ने बतायाकि मेरा खन्ना ट्रान्सपोर्ट के नाम से प्रतिष्ठान है, जिसका मै संचालक हूं। आरोपी सुजय सिखदार, तनुज सरकार, अमित दास, तुकेश देवांगन ने खुद को जेट एग्रोटेक बोरियाकला सदानी दरबार रायपुर का संचालक बता कर कृषि दवाई व खाद बनाकर विक्रय करने का प्रलोभन दिया और मुझे विश्वास में लेकर सीएनएफ लेने के लिये कुल 18 लाख रूपये खाते मे जमा करने व तीन नग ब्लैंक चैक गारंटी के रूप में रखने का नियम बताया। इसके लिए उन्होंने एक अनुबंध पत्र निष्पादित किया । मैने उपरोक्त कम्पनी के संचालकों के विश्वास मे आकर 18 लाख रूपये RTGS के माध्यम से उनके द्वारा दिये गये बैंक खाते में जमा किया।

यह भी पढ़ें – Chhattisgarh: लोन दिलाने का झांसा देकर बैंक कर्मचारी से 1 लाख 70 हजार की ठगी

लेकिन आज दिनांक तक उक्त जेटी एग्रोटेक साल्युशन से किसी भी प्रकार का कृषि दवाई खाद या अन्य प्रोडक्ट प्राप्त नहीं हुआ है।प्रार्थी ने बताया कि जेटी एग्रोटेक साल्युशन के द्वारा मेरा विश्वास जीत कर मेरे साथ कुल राशि 18 लाख रूपये की धोखाधड़ी कर आर्थिक नुकसान पहुंचाया है। प्रार्थी के आवेदन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420,34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular