Saturday, May 18, 2024
HomeChhattisgarhछत्तीसगढ़ : Arijit Singh ने सुनाए हिट गाने, झूमे लोग, जानिए सिंगर...

छत्तीसगढ़ : Arijit Singh ने सुनाए हिट गाने, झूमे लोग, जानिए सिंगर को गुस्सा क्यों आया?

छत्तीसगढ़: रायपुर. रायपुर में शनिवार की देर रात तक चले मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के लाइव कॉन्सर्ट शो में फैंस उनके हिट गानों पर झूमते रहे. अरिजीत की बैंड टीम अपनी जादुई म्यूजिकल बिट्स के साथ Bollywood सॉन्ग को स्टेज पर रीक्रिएट कर रही थी. इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी वजह से अरिजीत सिंह (Arijit Singh) को गुस्सा आया और उन्होंने अपनी नाराजगी लोगों पर जाहिर भी की है.

स्टेज रैंप के आसपास मौजूद हजारों की भीड़ लगातार हूटिंग कर रही थी. अरिजीत सिंह (Arijit Singh) से ऑटोग्राफ और सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की जा रही थी. भीड़ के बीच बने रैंप में जब अरिजीत गाना गाते हुए पहुंच रहे थे तो लोगों की हूटिंग की वजह से Bollywood सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का ध्यान भटक रहा था. पहले तो उन्होंने इग्नोर करते हुए परफॉर्म किया. फिर उन्होंने शो बीच में कुछ देर के लिए रोका और लोगों को सख्त अंदाज में समझाइश दी.

खेला क्रिकेट

रायपुर में हुए शो के पहले साउंड और स्टेज लाइटिंग चेक के दौरान दोपहर के वक्त कॉन्सर्ट एरिया में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) पहुंचे थे. वो बेहद सादगी भरे अंदाज में दिखे. इस दौरान उन्होंने वक्त निकालकर अपनी क्रिएटिव टीम के साथ क्रिकेट भी खेला. प्लास्टिक की चेयर से स्टंप बनाया. जैसा गली क्रिकेट में बच्चे बनाते हैं. कुछ देर क्रिकेट खेलते नजर आए. इसके बाद अरिजीत सिंह ने तैयारियों का जायजा लिया फिर शाम के समय दोबारा स्टेज पर शो करने पहुंचे.

झूमे लोग

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के फेमस गाने केसरिया, इलाही, मैं तेनू समझावां, हाले दिल फर्स्ट क्लास और आशिकी फिल्म के तमाम Bollywood हिट गाने लाइव लोगों को सुनाएं. इस दौरान बड़ी तादाद में पहुंचे रायपुर और दूसरे शहरों से आए लोग देर रात तक झूमते रहे.

Arijit Singh ने यह कहा…

मुझे ये सब पसंद नहीं है. आपको पसंद है. मुझे अच्छा लगता है जब आप मेरे लिए ऐसा करते हो. मुझे ऑर्ड लगता है. क्योंकि मुझे आदत नहीं है. बहुत खुशी भी होती है. मगर सिंगिंग से ऊपर नहीं है ये खुशी. अगर मुझे गाने नहीं दे रहो न तो भाड़ में गया…. वही मेरे को आता है. तो ये खुशी नहीं चाहिए… फिर भैया थैंक्यू अगर गाने ही नहीं दाेगे. गा लूं ? लोगों ने हां की आवाज में शोर किया. फिर अरिजीत ने कहा- मैं वादा करता हूं मेरा गाना हो जाएगा तो कोशिश करूंगा कि, सबको ऑटोग्राफ देने दूं..आप लोग इतना सिर पर मत आ जाओ. (इसके बाद फिर अरिजीत सिंह ने हिट Bollywood गाने गाए)

CG: छत्तीसगढ़ के इस जिले में मिले Covid-19 के मरीज, हेल्थ विभाग ने लिया सैंपल

 

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular