Citroen की धांसू कार हुई लॉन्च, Toyota, Hyundai बगलें झांक रहे, शानदार फीचर्स दिल में उतरेंगे, जानें कीमत

Admin

Citroen C3 Aircross

Share this

फ्रांस की कार कंपनी Citroen ने बेहद लंबे इंतजार के बाद C3 एयरक्रॉस ऑटोमेटिक को लॉन्च कर दिया है। 12.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च C3 एयरक्रॉस AT कंपनी के C-क्यूबेड प्लेटफॉर्म पर बेस्ड पहली ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मॉडल है। Citroen ने इस एसयूवी को दो वेरिएंट्स प्लस और मैक्स में पेश पेश किया है, जो 5 और 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगी।

Citroen C3 Aircross -बुकिंग और पॉवरट्रेन

अगर आप भी Citroen की धांसू कार C3 एयरक्रॉस ऑटोमेटिक एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ बुकिंग कर सकते हैं। इस ऑटोमेटिक एसयूवी की पॉवरट्रेन की बात करें तो यह 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस है। यह इंजन 110 HP और 190 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

इसे भी पढ़ें  धोनी के कलेक्शन में शामिल हुई नई लग्जरी एसयूवी, 4.5 सेकंड में 100 की स्पीड, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे

Citroen C3 Aircross माइलेज

Citroen C3 Aircross एसयूवी अब अपने ICE मॉडल की तुलना में ज्यादा टॉर्क जनरेट करती है, जो अब 110 HP और 215 NM का आउटपुट देती है। ट्रांसमिशन की बात करें तो 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर है, जिसमें मैनुअल मोड मिलता है, हालांकि इसमें पैडल शिफ्टर्स नहीं मिलता है। माइलेज की बात करें तो 17.6 किमी प्रति लीटर का ARAI-प्रमाणित माइलेज मिलता है।

Citroen C3 Aircross – फीचर्स और कीमत

Citroen C3 Aircross ऑटोमेटिक के डिजाइन और फीचर्स की बात करें तो, ICE सिबलिंग की तरह हैं जिसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें वायरलेस ऐप्पल कारप्ले/एंड्रॉइड ऑटो फंक्शनैलिटी के साथ 10.2 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, वहीं 7.0 इंच TFT डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। C3 एयरक्रॉस ऑटोमेटिक बेस स्पेक प्लस वेरिएंट 5-सीटर 12.85 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। मैक्स एटी वेरिएंट 5 सीटर और मैक्स एटी 5+2 वेरिएंट की कीमत 13.50 लाख रुपये और 13.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

इसे भी पढ़ें  Upcoming SUV’s 2024 : इंडियन मार्केट में लॉन्च होंगी 4 नई कारें, जानिए इनकी डिटेल्स

इसे भी पढ़े –Pulsar को घुटनों पर लाएगी Hero की फुल पैसा वसूल तगड़ी बाइक, जबरदस्त इंजन के साथ मिल रहा 60 Kmpl का माइलेज


Share this