Sunday, May 19, 2024
HomeChhattisgarhसीएम बघेल हेल्थ मिनिस्टर सिंहदेव के साथ अंबिकापुर के महामाया एयरपोर्ट रनवे...

सीएम बघेल हेल्थ मिनिस्टर सिंहदेव के साथ अंबिकापुर के महामाया एयरपोर्ट रनवे का निरीक्षण करने पहुंचे

CG : रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मां महामाया एयरपोर्ट, अंबिकापुर पहुंचकर रनवे का निरीक्षण किया। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी साथ रहे। खाद्य एवं संस्कृति मंत्री श्री अमरजीत भगत, सीजीएमसी अध्यक्ष एवं लुण्ड्रा विधायक डॉ प्रीतम राम, आईजी रामगोपाल गर्ग, कलेक्टर कुन्दन कुमार, एसपी श्रीमती भावना गुप्ता, सीईओ जिला पंचायत विश्वदीप सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने रनवे पर स्वागत किया।

सीएम  बघेल ने रिकॉर्ड समय में हैलीपैड बनाने के लिये अधिकारियों की तारीफ़ की। मुख्यमंत्री ने रायपुर, बिलासपुर, बनारस, दिल्ली के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट प्रारंभ करने के संबंध में चर्चा की। साथ ही लाइसेंस मिल जाने से पर्यटन को भी बढ़ावा मिलने की बात कही। उन्होंने जल्द ही DGCA की टीम से लाईसेंसिंग की प्रक्रिया में तेज़ी लाने के संबंध में चर्चा की।

ड्यूटी से गैरहाजिर फार्मासिस्ट को सीएमएचओ ने किया टर्मिनेट

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular