Sunday, May 19, 2024
HomeChhattisgarhड्यूटी से गैरहाजिर फार्मासिस्ट को सीएमएचओ ने किया टर्मिनेट

ड्यूटी से गैरहाजिर फार्मासिस्ट को सीएमएचओ ने किया टर्मिनेट

जशपुरनगर. फरसाबहार विकासखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेलवा के फार्मासिस्ट रवि कुमार को अनुशासनहीनता के कारण सेवा समाप्त माने जाने हेतु आदेश जारी किया है।

सीएमएचओ ने 26 जून 2020 के तहत् सेवा प्रदाता के रूप में रवि कुमार फार्मासिस्ट की सेवा प्रदाता करने के लिए सशर्त आदेश जारी किया गया था।

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेलवा से मिली जानकारी के अनुसार फार्मासिस्ट रवि कुमार को ड्यूटी से लगातार गैरहाजिर पाया गया है। उनके द्वारा नियम अनुरूप नोटिस का जवाब देना भी आवश्यक नहीं समझा जाता है, जिससे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेलवा में कार्य प्रभावित होता है।

सीएमएचओ ने कि सेवा प्रदाता करने के लिये आदेश में शर्त के अनुसार एक सप्ताह निरंतर अनुपस्थिति अथवा कदाचरण की दशा में संबंधित की सेवा समाप्त किया जाना उल्लेख है।

आवेदन का निवारण करने अब हर हफ्ते लगेगा कलेक्टर जनचौपाल

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular