Tuesday, May 21, 2024
HomeAutoMahindra पिकअप का CNG  वेरिएंट भी मिलेगा, 2 टन पेलोड की क्षमता,...

Mahindra पिकअप का CNG  वेरिएंट भी मिलेगा, 2 टन पेलोड की क्षमता, पावरफुल इंजन

Mahindra Bolero MaXX Pik-Up:  महिंद्रा ने मंगलवार को नई बोलेरो मैक्स पिक-अप लॉन्च की है। नया बोलेरो पिक-अप ट्रक दो सीरीज – HD और CT में उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसे 7.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इसे कुल 4 वेरिएंट में लाया गया है। एचडी सीरीज 2.0 लीटर, 1.7 लीटर, 1.7 लीटर और 1.3 लीटर; जबकि सिटी सीरीज 1.3 लीटर, 1.4 लीटर, 1.5 लीटर और CNG वेरिएंट में उपलब्ध है।

Mahindra का दावा है कि नई बोलेरो अब हल्की, कॉम्पैक्ट और ज्यादा उपयोगी है। इसमें डीजल के साथ सीएनजी का ऑप्शन भी मिलेगा। इसका कार्गो बेड 3050 मिमी लंबा है और इसमें 1.3 टन से लेकर 2 टन तक की पेलोड क्षमता है। खास बात है कि इस Pik-Up को 24,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर बुक किया जा सकता है।

ये हैं फीचर्स
बोलेरो मैक्स पिक-अप में iMAXX app की सुविधा भी दी गई है, जिसके जरिए ग्राहक अपनी Pik-Up को ट्रैक कर सकते हैं। ऐप के साथ 50 से अधिक सुविधाएं उपलब्ध हैं, जिसमें वाहन ट्रैकिंग, रूट प्लानिंग, जियो-फेंसिंग, हेल्थ मॉनिटरिंग आदि शामिल हैं। दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें हाइट-एडजस्टेबल ड्राइव सीट, 20,000 किमी का सर्विस इंटरवल, चौड़ा व्हील ट्रैक, और चौड़ा कार्गो शामिल हैं।

5.5 मीटर के टर्निंग रेडियस के साथ, बोलेरो मैक्स पिक-अप शहर में ड्राइविंग को आसान बनाता है।  ज्यादा लोड ले जाने के लिए 17.2 किमी/लीटर का शानदार माइलेज और 1300 किग्रा की पेलोड क्षमता है।

ज्यादा आराम और लंबे समय तक काम करने के लिए ‘हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट’ और डी+2 बैठने की सुविधा। Mahindra Bolero MaXX Pik-Up में 195 एनएम का सर्वश्रेष्ठ टॉर्क देने वाला पावरफुल m2Di इंजन दिया गया है।

Tata की इस कार की बुकिंग 21 हजार रुपए में कराए, जबरदस्त फीचर्स कर देंगे हैरान

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular