Sunday, May 19, 2024
HomeDeshIPL मुकाबले के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद,...

IPL मुकाबले के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद, दोनों पर लगा बड़ा जुर्माना

IPL 2023 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने IPL 2023 के 43वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया। RCB ने लो स्कोरिंग मैच में शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली और लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर के बीच विवाद हो गया।  इन दोनों को बहस करना भारी पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली और गंभीर पर 100 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है। वहीं एलएसजी के नवीन-उल-हक को भी नहीं बख़्शा गया। उन भी फाइन लगाया गया है।

कोहली और गंभीर के बीच मैच के दौरान भयंकर बहस हुई थी। इससे पहले नवीन-उल-हक, कोहली से उलझ गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली और गंभीर पर इसके लिए 100 फीसदी मैच फीस का फाइन लगाया गया है। नवीन-उल-हक पर 50 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया है। गौतम गंभीर ने IPL कोड ऑफ कंडक्ट के आर्टिकल 2.21 के अपराध को स्वीकार किया है। वहीं नवीन ने लेवल 1 का अपराध किया है। इस वजह से उन पर 50 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगा है।

इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान लखनऊ को 3 ओवरों में 48 रनों की जरूरत थी। मैच के 17वें ओवर के दौरान नवीन और अमित मिश्रा क्रीज पर थे। इस दौरान नवीन, कोहली के बीच बहस हो गई। नवीन, कोहली के पास गए और कुछ कहने के बाद वहां से निकल गए। इस दौरान अमित मिश्रा बीच में आए। कोहली ने इसको लेकर अंपायर से बात की। इसके बाद गौतम गंभीर से भी कोहली का विवाद हुआ। कोहली और गंभीर के बीच हुई बहस के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) बचाव करने पहुंचे थे। इसके बाद दोनों को ही शांत करवा दिया गया। कोहली और गंभीर (Kohli-Gambhir) ने मैच के बाद हाथ भी मिलाया था।

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की छठवीं हार, रोमांचक मैच में SRH ने 9 रनों हराया

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular