Tuesday, May 21, 2024
HomeChhattisgarhनिर्दयी बाप ने ढाई महीने के बच्चे को पटककर मार डाला, पत्नी...

निर्दयी बाप ने ढाई महीने के बच्चे को पटककर मार डाला, पत्नी के घर नहीं लौटने से था नाराज

महासमुंद (कोमाखान). बीमार पत्नी के मायके से घर लौटने से मना करने पर नाराज एक शख्स ने अपने ढाई महीने के बच्चे को जमीन पर पटककर मार डाला। मामला कोमाखान थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंडरीपानी का है।

प्रार्थिया सेवती बाई पति तोषण दीवान (24 वर्ष )निवासी खुसरूपाली थाना तेंदूकोना वर्तमान पता ग्राम पंडरीपानी  चौकी टुहलू थाना कोमाखान ने बताया कि मेरी शादी 2022 में खुसरूपाली के तोषण दीवान के साथ हुई है। हम दोनों का ढाई महीने का एक बच्चा लड़का था।

प्रार्थिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मेरी तबियत खराब होने से अपने बच्चे को लेकर 10-12 दिन पहले अपने मायके पंडरीपानी आई थी, जहां रविवार 23 अप्रैल को पति तोषण दीवान दिन के करीबन 10 बजे घर पंडरीपानी आया और मुझसे घर चलने कहा। जब मैने कहा कि मेरी तबियत ठीक नही है नहीं जाउंगी, तो वह नाराज हो गया और  गोद में रखे छोटे बच्चे डिगेन्द्र को मार डालने के नीयत से  नीचे जमीन में जोर से पटक दिया, जिसको तुरंत उठाकर इलाज कराने नुआपाड़ा अस्पताल ले गई, जहां मेरे बच्चे की मौत हो गई।  जिसका पंचनामा नुआपाड़ा थाना में हुआ और सरकारी अस्पताल में पोस्ट मार्टम हुआ है । पुलिस ने प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

CG खुलासा : बेवफाई से नाराज प्रेमिका ने किया था एसिड अटैक, 12 लोग हुए थे घायल

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular