CSR 752:  मार्केट में हुई धांसू इलेक्ट्रिक बाइक की एंट्री, खरीदने के लिए हो जाएं तैयार, फ्यूल टैंक के अंदर रख सकेंगे हेलमेट

Admin

Svitch CSR 752

Share this

Svitch CSR 752 Electric Bike: मार्केट में एन नई इलेक्ट्रिक बाइक की एंट्री हुई है। गुजरात स्थित अहमदाबाद बेस्ड ईवी (EV) स्टार्टअप ने लॉन्च की घोषणा के 90 दिनों से भी कम समय में ही अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक CSR 762 प्रस्तुत कर दी जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1.90 लाख रुपये है। 

वाहन कंपनी का यह दावा है कि, CSR 762 अपनी सेगमेंट की पहली इलेक्ट्रिक बाइक है, जिसके डमी फ्यूल टैंक के अंदर हेलमेट रखने के लिए 40 लीटर की जगह दी गई है। इसे 3 कलर ऑप्शन के साथ लाया गया है। इन कलर में स्कार्लेट रेड, ब्लैक डायमंड और मोल्टेन मर्करी शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ें  Tata ने इस धमाकेदार कार का CNG वर्जन पेश किया, Voice कमांड से खुलेगा सनरूफ, Maruti के होश उड़े

CSR 752 Electric Bike: फीचर्स

CSR 752 Electric Bike के पावर पैक की बात करें तो, इसमें एक 3kW मिड-ड्राइव PMS DC इलेक्ट्रिक मोटर है जो 10kW (13.4 bhp की पावर) और 56 Nm टॉर्क देती है। इसके मोटर को पावर देने के लिए इसमें 3.6kWh कैपेसिटी वाला ट्विन लिथियम आयन बैटरी (twin lithium ion battery)  पैक मौजूद है, जो 190 किमी (IDC) तक की रेंज देने में सक्षम है। इस बाइक की टॉप स्पीड 120 KM/H की है। 

Svitch CSR 752

CSR 752 Electric Bike: लुक व डिजाइन

CSR 752 Electric Bike स्टील स्केलेटन फ्रेम पर तैयार की गई है। इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और बैक में एक मोनो-शॉक यूनिट दी गई है। वहीं ब्रेकिंग के लिए 300 mm फ्रंट और 280 mm रियर डिस्क के साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सेटअप (Combi Breaking Setup) मौजूद है। इस बाइक का वजन 155 किग्रा है।

इसे भी पढ़ें  सर्दी और गर्मी में Feel Good कराएगी नई TVS Apache, पहली बार मिल रहा किसी बाइक में ये जबरदस्त फीचर्स, एक टच से बनेगा काम

CSR 752 Electric Bike: राइडिंग मोड्स 

CSR 752 Electric Bike: में 6 राइडिंग मोड मिलेंगे। इसके अलावा फीचर्स की बात करें तो, इसमें एक मोबाइल चार्जर, कवर मोबाइल स्टैंड, IOS और एंड्रॉइड स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की भी सुविधा भी दी गई है। 

इसे भी पढ़ें- Hyundai Creta Facelift 2024: नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की बुकिंग के लिए लगेंगे इतने रुपये, जानें वेटिंग पीरियड


Share this