Thursday, July 18, 2024
HomeChhattisgarhपेड़ पर लटकती मिली सेल्समैन की लाश, चेहरे और पीठ पर चोट...

पेड़ पर लटकती मिली सेल्समैन की लाश, चेहरे और पीठ पर चोट के निशान

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद (छत्तीसगढ़). जिले के कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम बिन्द्रावन लोंदामुड़ा खार के एक नीम पेड़ पर एक सेल्समैन की। संदिग्ध अवस्था में लाश लटकी मिली। मृतक के चेहरे और पीठ पर चोट के निशान हैं। आशंका है कि किसी ने उसकी हत्या कर पुलिस को गुमराह करने के किए उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह कोमाखान कसेकेरा सोसाइटी के सेल्समैन मनोज तिवारी (35) की लाश संदिग्ध अवस्था में एक पेड़ पर लटकी मिली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के चेहरे और पीठ पर चोट के गंभीर निशान हैं। घटना स्थल के पास शराब की खाली बोतल, डिस्पोजल में शराब, फल्लीदाना और समोसा, पास में एक कार मनोज तिवारी की बताई जा रही है। कार का आईना टूटने के अलावा उसमें तोड़-फोड़ किए जाने की बात सामने आई है।

पुलिस डाग स्क्वायड की मदद से घटना के तह तक जाने की कोशिश कर रही है वही फोरेंसिक टीम भी घटना स्थल बुलाई गई है। मामले के जांच अधिकारी एसआई मान सिंह ने बताया कि कि सेल्समेन की मृत्यु आत्महत्या है या हत्या इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

यह भी पढ़ें – Mahasamund News : बिजली तार चोरी करने वाले 3 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular