Sunday, May 19, 2024
HomeDeshDelhi Liquor Scam: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने...

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले के मामले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता व दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने खारिज कर दी है। Court ने याचिका को खारिज करते हुए कहा मनीष सिसोदिया के खिलाफ लगे हुए आरोप काफी गंभीर हैं। वहीं, अब पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) दिल्ली हाई कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे।

दिल्ली हाई कोर्ट ने ये फैसला कथित शराब घोटाला से जुड़े CBI के केस में सुनाया है। दरअसल, AAP नेता मनीष सिसोदिया ने निचली अदालत के फैसले को चुनौती दी थी जिस पर दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है। Court ने सिसोदिया की याचिका को खारिज करते हुए सबूतों पर चिंता जाहिर की है। Court ने कहा कि मनीष सिसोदिया का इस मामले में व्यवहार ठीक नहीं है। वे सबूतों को प्रभावित कर सकते हैं।

गौरतलब है कि, दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शराब घोटाला मामले में आरोपी हैं वे फरवरी महीने से जेल में बंद हैं। कोर्ट ने सिसोदिया की याचिका को ठुकराते हुए कहा कि वे प्रभावशाली स्थिति में है और इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि वे सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं। वहीं, पिछली सुनवाई में CBI ने मनीष सिसोदिया को जमानत देने की याचिका का विरोध किया था जिसके बाद अदालत ने 11 मई को इस मामले में फैसले को सुरक्षित रख लिया था।

PM Modi ने देश के नए संसद भवन का उद्घाटन किया, ये है इसकी खासियत

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular