Sunday, May 19, 2024
HomeDeshDeputy CM सचिन पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ निकालेंगे जन संघर्ष...

Deputy CM सचिन पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ निकालेंगे जन संघर्ष पद यात्रा

Jan Sangharsh Pad Yatra: राजस्थान के Deputy CM सचिन पायलट ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में बड़ा ऐलान किया है। राजस्थान चुनाव से पहले सचिन पायलट ‘जन संघर्ष पद यात्रा’ करेंगे, यह अजमर से शुरू होगी। 125 किलोमीटर लंबी पदयात्रा के दौरान सचिन पायलट जनता के बीच जाएंगे और उनकी शिकायतें सुनेंगे।

सचिन पायलट ने कहा कि वह जब भी वसुंधरा राजे के कार्यकाल में भ्रष्टाचार की बात करते हैं, तो उनहें गहलोत सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलता। अब उन्होंने फैसला लिया है कि 11 मई को अजमेर से एक पद यात्रा का आरंभ करेंगे, जो 5 दिन चलेगी। इस दौरान सचिन पायलट जनता के बीच जाकर उनकी बात सुनेंगे।

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का कहना है कि उन्होंने कई बार राजस्थान में पेपर लीक का मुद्दा उठाया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। RPSC का कार्यालय अजमेर में है। इसके चलते अब वह खुद वहां जाएंगे और भ्रष्टाचार के विरोध में यात्रा निकालेंगे। यह पद यात्रा 125 किलोमीटर लंबी होगी और 5 दिन तक चलेगी। सचिन पायलट ने कहा कि सरकार सही फैसला तभी लेगी, जब जनता का दबाव बनेगा।

सचिन पायलट ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में प्रचार के दौरान BJP द्वारा गलत और खराब शब्दों का प्रयोग किया गया। मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि ये शब्द सुनने के बाद भी BJP ने कोई एक्शन नहीं लिया, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

IAF का मिग-21 क्रैश होकर मकान पर गिरा, दो की मौत, पायलट सुरक्षित

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular