Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoHyundai Creta N Line का बेसब्री से इंतजार, सामने आई वेटिंग पीरियड,...

Hyundai Creta N Line का बेसब्री से इंतजार, सामने आई वेटिंग पीरियड, बुकिंग शुरू, जानें कैसी है हुंडई की ये बेमिसाल SUV

Hyundai की Creta N Line का ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस कार की लॉन्च डेट पहले ही घोषित की जा चुकी है। अब इसकी वेटिंग पीरियड डिटेल भी सामने आई है। बता दें कि Hyundai 11 मार्च, 2024 को भारत में Creta N Line की कीमतों की घोषणा करने के साथ इसे लॉन्च करने वाली है। वहीं बुकिंग आधिकारिक तौर पर देशभर में 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट से शुरू की जा चुकी है। 

Hyundai Creta N Line वेटिंग पीरियड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Hyundai Creta N Line पर लॉन्च की तारीख से 5 से 8 महीने का वेटिंग पीरियड चल रहा है। इस SUV की डिलीवरी मई 2024 के मध्य से शुरू हो सकती है। ग्राहक फिलहाल Hyundai Creta N Line की डिलीवरी में प्राथमिकता प्राप्त करने के लिए इसकी बुकिंग कर सकते हैं। 

Hyundai Creta N Line पावरट्रेन 

Hyundai Creta N Line को दो वेरिएंट्स, N8 और N10 में पेश किया जाएगा। यह 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस होने के साथ 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। Creta N Line के इंजन को 158bhp पॉवर और 253Nm का टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून किया गया है।

Hyundai Creta N Line फीचर्स

Hyundai Creta N Line, रेगुलर क्रेटा के हाई-स्पेक वेरिएंट के समान फीचर्स के साथ आएगी। इसमें डुअल 10.25-इंच डिस्प्ले (इन्फोटेनमेंट और ड्राइवर डिस्प्ले के लिए), एक पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, डुअल-ज़ोन एसी, वायरलेस फोन चार्जिंग शामिल होगा। सेफ्टी के तौर पर Hyundai Creta N Line में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एक 360-डिग्री कैमरा, ऑटो-होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और हिल-असिस्ट मिल सकता है। इसके सामान्य क्रेटा के साथ उपलब्ध फुल सूट एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) फीचर्स से भी लैस होने की उम्मीद है।

Hyundai Creta N Line का मुकाबला

Hyundai Creta N Line का मुकाबला किआ सेल्टोस एक्स-लाइन से होगा, जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 20.30 लाख रुपये है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular