Saturday, May 18, 2024
HomeChhattisgarhChhattisgarh में ईडी की कार्रवाई, सीएम बघेल बोले-अब मेरा नाम जोड़ने की...

Chhattisgarh में ईडी की कार्रवाई, सीएम बघेल बोले-अब मेरा नाम जोड़ने की कोशिश हो रही

रायपुर. Chhattisgarh में ED की कार्रवाई को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा, झूठा केस बनाकर काम कर रही है। हमने ED को BJP के एजेंडे के रूप में काम करना बताया था, वो सही है। अब घोटालों में मेरा नाम जोड़ने की कोशिश हो रही है। BJP ईडी को अपने अधीनस्थ संस्था के रूप में देखती है और षड्यंत्र कर रही है।

CM भूपेश बघेल ने कहा, ED और डिस्टलरों के बीच सांठगांठ हो चुकी है, क्योंकि बिना एक्साइज ड्यूटी दिए शराब बेचने के बाद भी डिस्टलरों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। या फिर बीजेपी डिस्टलरों को बचा रही है। इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच ACB करेगी। विधि विशेषज्ञों से हम सलाह ले रहे हैं, जल्द इसके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जाएगी।

इधर सीएम ने कर्नाटक चुनाव को लेकर कहा कि एग्जिट पोल में कांग्रेस को बहुमत मिलता दिख रहा है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कर्नाटक में शुरू से ही पता था कि वहां पर बीजेपी के 40 पर्सेंट वाली सरकार जा रही है और कांग्रेस आ रही है। वह भी भारी बहुमत के साथ। एग्जिट पोल उसी को मुहर लगा रहे हैं, जो यहां होने जा रहा है।

छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों का इंतजार खत्म, दनादन शुरू होंगी भर्तियां

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular