Tuesday, May 21, 2024
HomeDeshअतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर

अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर

नई दिल्ली. जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शामिल असद और शूटर मोहम्मद गुलाम के एनकाउंटर में मारे जाने की सूचना मिल रही है. झांसी में UP STF के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में पांच-पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को ढेर कर दिया गया है. इन आरोपियों के पास से पुलिस को विदेशी हथियार मिला है.

वहीं उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है. दूसरी तरफ यूपी पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई. उमेश पाल हत्याकांड में शामिल 5 शूटरों में से दो को ढेर कर दिया गया. यूपी STF ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को ढेर कर दिया. इसके साथ ही उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या करने वाला मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है.

बताया जा रहा है कि असद और मोहम्मद गुलाम झांसी में बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच पारीछा डैम के इलाके में छिपे बैठे थे. UP STF के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन इन्होंने STF की टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया, इउसके बाद एनकाउंटर में मार गिराया गया. 12 पुलिसकर्मियों की टीम ने एनकाउंटर को अंजाम दिया. असद और मोहम्मद गुलाम एक मोटरसाइकिल से जा रहे थे. दोनों ओर से करीब 40 राउंड फायरिंग हुई और दोनों शूटर असद व गुलाम को मार गिराया गया है. इनके पास से एक ब्रिटिश बुलडॉग रिवॉल्वर और वॉल्थर पिस्टल मिली है.

छत्तीसगढ़. बिरनपुर के मृतक परिवार के लिए सीएम बघेल की बड़ी घोषणा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular