Sunday, July 14, 2024
HomeChhattisgarhचाचा और भतीजों के बीच मारपीट, एक-दूसरे के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट

चाचा और भतीजों के बीच मारपीट, एक-दूसरे के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद (छत्तीसगढ़). जिले के ग्राम चौकबेड़ा में पारिवारिक विवाद में चाचा और उसके भतीजों के बीच मारपीट हो गई। मामला तेंदूकोना थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इस घटना में काउंटर रिपोर्ट दर्ज किया है।

प्रार्थी कैशल कुमार पुरैना पिता दयादास पुरैना निवासी  ग्राम चौकबेडा बीच पारा हाल मुकाम डॉ राजेन्द्र नगर जनता कालोनी सिविल लाईन रायपुर ने पुलिस को बताया कि ट्रांसपोर्ट का काम करता हूं और मैं रायपुर में वर्तमान में निवास करता हूं। लेकिन करीब एक सवा साल से अपने पिताजी की देखभाल के लिये चौकबेडा में रह रहा हूं। मेरे घर के बगल में मेरे भतीजे पूनानंद एवं लोकेश रहते हैं। हमारा खेत भी लगा हुआ है। बंटवारा हो गया है। मेरे हिस्से में 3 महुआ पेड़ है एवं पूनानंद एवं लोकेश के हिस्से में भी 3 पेड़ है। कुछ दिन पूर्व महुआ बिनने का सीजन चल रहा था। उस दौरान मेरे पेड़ के महुआ को उन लोगों के द्वारा बिन लिया गया था।

10 मई को मैं महासमुंद बरोण्डाबाजार बारात में गया हुआ था, वहां पूनानंद एवं लोकेश को मैं बोला कि मेरे हिस्से के महुआ का क्या हुआ तो इस बात को लेकर लोकेश एवं पूनानंद मेरे साथ में विवाद किए, वहीं दूसरे दिन 11 मई को अपने गांव के रंगमंच के पास में कार्यक्रम में गया हुआ था। वहां पर पूनानंद एवं लोकेश उसी महुआ के बात को लेकर मुझे गालियां देने लगे। इसके बाद मैं घर आ गया। मेरे घर का गेट खुला ही रहता है। तब तो लोकेश एवं पूनानंद अंदर घुस गये और सामने आंगन में खडे होकर मेरे को गाली गलौच करने लगे मेरे द्वारा मना करने पर जान से मारने की धमकी देते आंगन में फूल के घेरा के लिये लगाये गये बांस को तोड़कर मेरे साथ में मारपीट किये। जिससे मेरे दाहिने गर्दन, चेहरा, हाथ कोहनी में चोट आई है। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

दूसरे पक्ष ने भी लिखाई रिपोर्ट

इधर दूसरे पक्ष के प्रार्थी पूनानंद पुरैना पिता नैनदास पुरैना निवासी ग्राम चौकबेडा ने बताया कि खेती किसानी का काम करता हूं। कक्षा 12 वीं तक हूं कि मेरे घर के बगल में मेरे चाचा कैशल पुरैना रहते हैं। हमारा एवं उनका खेत एक ही खाता में है। बंटवारा नहीं हुआ है कि पिछले साल धान के सीजन में करीब 150 क्विंटल धान कैशल पुरैना बेचे थे, इस बार भी उनके द्वारा मुझे यही बोला गया कि तुम लोगों के द्वारा कम धान बेचा जायेगा। मैं ज्यादा बेचूंगा, इस बात को लेकर पिछले साल से हमारा विवाद चल रहा था। 10 मई को बरोण्डाबाजार महासमुंद शादी में गये थे। वहां पर भी कैशल का मेरे बड़े भाई लोकेश्वर पुरैना के साथ में विवाद हुआ था। 11 मई को शाम को गांव में रंगमंच के पास में हमारा पूरा परिवार लोकेश्वर, कैशल पुरैना, तेउस पुरैना एवं अन्य लोग खा पी रहे थे तभी करीबन रात के 11.30 बजे लोकेश्वर पुरैना के साथ में कैशल पुरैना विवाद करने लगा, इस पर मैं बीच बचाव करने गया तो कैशल पुरैना एवं तेउस पुरैना ने मुझे कहा कि तू हट जा नहीं तो जान से मार दूंगा। इसके बाद पास में पड़े बांस से मेरे को सिर में एवं बायें पैर में मारने लगे। बीच बचाव के लिए मेरी बहन कमल पुरैना आई तो उसके साथ भी को भी मारपीट किये। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – मछली व्यवसायी और उसके बेटे से मारपीट, पसरा में तोड़फोड़

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular