Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoForce की ये एसयूवी Mahindra Thar 5-Door की उड़ाएगी होश, जानें इसकी...

Force की ये एसयूवी Mahindra Thar 5-Door की उड़ाएगी होश, जानें इसकी कीमत और कब होगी लॉन्च

Force मोटर्स की Gurkha 5-Door एसयूवी जल्द ही भारत के मार्केट में कदम रखने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार की लॉन्चिंग इसी साल मई महीने में की जा सकती है। फोर्स मोटर की इस कार से Mahindra 5-Door एसयूवी को टक्कर मिल सकती है। फोर्स की इस मॉडल को कई बार टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट किया गया है।

फोर्स Gurkha 5-Door का एक्सटीरियर

फोर्स Gurkha 5-Door एसयूवी का एक्सटीरियर काफी कुछ 3-Door मॉडल की तरह ही है। इस नए मॉडल का फ्रंट एंड, हेडलाइट्स, स्नॉर्कल, बंपर्स और टेल लैंप्स ये सब कुछ 3-Door मॉडल जैसा रखा गया है। इस 5-Door मॉडल में दो दरवाजों को जोड़ा गया है। साथ ही इस एसयूवी में A/T टायर के साथ नए डिजाइन किए हुए Alloy Wheels लगाए गए हैं।

Force की इस एसयूवी का इंटीरियर

फोर्स मोटर्स ने एक्सटीरियर की तरह ही 5-Door एसयूवी के इंटीरियर में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किया है। कंपनी ने इस नई एसयूवी के इंटीरियर को भी 3-Door एसयूवी की तरह ही रखा है। फोर्स गुरखा 5-Door एसयूवी का इंटीरियर ग्रे थीम पर बेस्ड है। इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है। साथ ही मैनुअल A/C कंट्रोल भी इस कार में दिया गया है।

Gurkha 5-Door एसयूवी का पावरट्रेन

फोर्स गुरखा 5-Door एसयूवी के पावरट्रेन में मर्सिडीज-ड्राइव्ड 2.6-लीटर कॉमन रेल टर्बो डीजल लगा हो सकता है, जिससे 90 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनेरेट होता है। साथ ही इसमें 5-स्पीड मैनुअल भी जुड़ा हो सकता है। इस कार में 4*4 लो-रेंज वाला गीयर बॉक्स भी जुड़ा हो सकता है।

फोर्स गुरखा 5-Door SUV की कीमत

फोर्स मोटर्स ने अभी इस मॉडल की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है और न ही इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये मॉडल मई 2024 में लॉन्च हो सकती है, वहीं इस एसयूवी की एक्स-शोरूम प्राइस 16 लाख रुपये के करीबन हो सकती है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular