कांग्रेस की करारी शिकस्त पर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की प्रतिक्रिया-हमें लग रहा था कि..

Admin

TS Singhdeo

Share this

Chhattisgarh Election Result 2023: छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी शिकस्‍त मिलने पर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। श्री सिंहदेव ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर कहा कि “पार्टी को यह चिंतन करना पड़ेगा कि सारे सर्वे भी फेल हुए और हम भी नहीं भांप पाए, हमें लग रहा था कि कांग्रेस की सरकार ज़रूर बनेगी। काम भी किया तभी हमें कुछ वोट मिले और क्या नहीं किया जिस कारण से वोट नहीं मिले। इस बार कांग्रेस (Congress) का वोट प्रतिशत उतना ही रहा लेकिन भाजपा (BJP) का वोट प्रतिशत बढ़ा है।

पूर्व डिप्टी सीएम सिंहदेव ने कहा, “मध्य प्रदेश (MP) में BJP की ऐसी जीत होगी इसकी हमें उम्मीद नहीं थी, राजस्थान में हर 5 वर्ष में सरकार बदलती है, तेलंगाना संतोष का विषय रहा। Chhattisgarh में सरकार बनने की पूरी बात थी, लेकिन नुकसान छत्तीसगढ़ में हुआ है। मैं विधायक नहीं रहूंगा लेकिन जनता जब मुझे जहां चाहेगी मैं उनके लिए उपलब्ध रहूंगा।

इसे भी पढ़ें  छत्तीसगढ़ में दो दिन रहेंगे राहुल गांधी, आज इन दो जगहों पर होगी सभा, सीएम बघेल करेंगे 5वीं घोषणा

गौरतलब है कि Chhattisgarh में संपन्न विधानसभा चुनाव में पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव अंबिकापुर विधानसभा सीट से 15 साल विधायक रहे, लेकिन कड़ी टक्कर में टीएस सिंहदेव 94 मतों से चुनाव हार गए हैं।


Share this