Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainmentGhum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler : विज्येंद्र और अंबा की...

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler : विज्येंद्र और अंबा की लव स्टोरी से सई-विराट करीब आए, बौखलाया सत्या

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler :  चर्चित ‘टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आए दिन ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। नील भट्ट-आयशा सिंह के शो में सई और सत्या की शादी तो हो गई है, लेकिन सई के दिल में अब भी विराट ही बसा हुआ है। दूसरी ओर अब विज्येंद्र और अंबा की लव स्टोरी सई और विराट की जिंदगी में नया मोड़ लेकर आ गई है। बीते दिन भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखने को मिला कि सई विज्येंद्र काका को बता देगी कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है, लेकिन वे सर्जरी कराने से मना कर देते हैं। दूसरी ओर सत्या विराट और सई को साथ देखकर बौखला जाता है।

सई-विराट को अपनी गलतियों का एहसास

‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखने को मिलेगा कि सई और विराट मिलकर विज्येंद्र काका व अंबा के बारे में बात करेंगे। इस दौरान सई विराट को बताएगी कि विज्येंद्र काका का प्यार अंबा हैं। फिर विराट पूछेगा कि अंबा जी ने विज्येंद्र काका को सच क्यों नहीं बताया और उन्हें फोन क्यों नहीं किया। इस पर सई जवाब देगी कि विज्येंद्र काका ने उनका दिल तोड़ा था, उन्हें धोखा दिया था। अगर वह दोबारा कोशिश करतीं और फिर उनका दिल टूटता तो वह खुद को संभाल नहीं पातीं। इन सब बातों के जरिए सई और विराट को अपनी गलतियों का एहसास होगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler

बौखलाएगा सत्या

‘गुम है किसी के प्यार में’ में सवि बातों-बातों में सत्या को बता देगी कि सई, विराट से बातें कर रही थी। यह सुनकर सत्या बौखला जाएगा। सई जब उससे गुस्से का कारण पूछेगी तो सत्या विराट का नाम लेगा और कहेगा कि तुम बार-बार उससे मिलकर ऐसी क्या बातें करते हो जो मुझसे नहीं कर सकती हो। सत्या की नाराजगी देख सई भी चुप नहीं रहेगी और कहेगी कि मुझसे ऊंची आवाज में बात मत करना।

अंबा को पता चलेगा काका का सच

इस टीवी शो में देखने को मिलेगा कि सई अंबा को विज्येंद्र काका की बीमारी बताएगी, जिससे अंबा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सई, अंबा से काका की जान बचाने के लिए भी कहेगी, लेकिन अंबा इस बात पर अड़ी रहेगी कि विज्येंद्र ने उन्हें धोखा दिया है और अब वह उससे प्यार नहीं करते हैं। लेकिन शो में देखने को मिलेगा कि सई दोनों को मिलाएगी।

Anupama Update : शादी की खुशियों में झूमेगा शाह-कपाड़िया परिवार, काव्या के खुलासे पर वनराज का ऐसा रिएक्शन

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular