Wednesday, July 17, 2024
HomeAutoपल्सर के दीवानों के लिए आई अच्छी खबर, Bajaj Pulsar NS400 की...

पल्सर के दीवानों के लिए आई अच्छी खबर, Bajaj Pulsar NS400 की लॉन्च डेट कन्फर्म

WhatsApp GroupJoin

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date: बजाज ऑटो को उसकी धांसू बाइक चलते अलग ही पहचान मिली हुई है। अब पल्सर के दीवानों के लिए अच्छी खबर आ रही है। कंपनी सबसे बड़ी पल्सर भारतीय बाजार में जल्द धमाका करने वाली है। कंपनी ने पल्सर Pulsar NS400 की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। पल्सर NS200 के भारत के बाजार में आने से ही पल्सर NS400 की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा तेज हो गई थी। अब वाहन कंपनी बजाज पल्सर ने खुद इस बाइक की लॉन्च डेट के बारे में खुलासा किया है।

Bajaj Pulsar NS400 लॉन्च डेट

Bajaj Auto की सबसे बड़ी पल्सर अगले महीने 3 मई को लॉन्च होने वाली है। Bajaj Auto ने बाइक का नाम लिए बिना ही इस बात का ऐलान किया है। बजाज की इस बाइक का नाम पल्सर NS400 हो सकता है। बाइक निर्माता कंपनी NS मॉनिकर के साथ इस बाइक को लेकर आएगी, इससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये बाइक NS200 जैसा प्लेटफॉर्म शेयर करेगी। पल्सर NS200 को पेरीमीटर फ्रेम के साथ बनाया गया है। वहीं नई बाइक में ब्रेकिंग और सस्पेंशन हार्डवेयर पल्सर N250 और पल्सर NS200 की तरह हो सकता है।

नई पल्सर के धांसू फीचर्स

Bajaj Auto की इस बाइक में तीन मोड के साथ डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगा हो सकता है। इसमें ये तीन मोड बारिश (rain), सड़क (road) और ऑन-ऑफ (On/Off) हो सकते हैं। न्यू पल्सर में लगे इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को कंट्रोल करने के लिए नया स्विच गीयर भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ में पूरी तरह से नई डिजिटल यूनिट को कनेक्ट किया जा सकता है, जिससे बाइक राइडर अपने फोन के एप्लीकेशन को कनेक्ट करेगा।

हार्ले-डेविडसन की बोलती बंद करेगी Royal Enfield की 450cc की ये गजब बाइक, जानिए कब होगी लॉन्च

पल्सर NS400 का दमदार इंजन

नई बजाज पल्सर के इंजन को लेकर अभी कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है। इस बाइक में डोमिनार 400 में लगा 373cc इंजन को इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं कंपनी इस बाइक में 399cc इंजन को भी ला सकती है, जो 390Duke में लाया गया था।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular